Image-Twitter
Image-Twitter

Loading

नई दिल्ली: बिहार से एक एक होश उड़ा देने वाला मामला सामने आ रहा है, दरअसल यहां प्रेम विवाह (Love Marriage) से नाराज लड़की के घर वालों को पता चला तो उन्होंने बाइक पर ही उसको उठाया और लेकर फरार हो गए। इसका वीडियो अब जाकर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते है पूरी खबर क्या है। 

विवाहित बेटी को जबरदस्ती…

ऐसे में अब मामले को लेकर अगवा किए गए युवती के ससुर ने ऑनर किलिंग के तहत बेटे और बहू की हत्या करने की आशंका व्यक्त करते हुए बथनाहा ओपी में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। बता दें कि इसके बाद फारबिसगंज एसडीपीओ खुशरू सिराज और बथनाहा ओपी अध्यक्ष नंदकिशोर नंदन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवती को बरामद किया। 

लड़के के पिता के साथ मारपीट

इससे पहले प्रेम के दुश्मनों ने लड़के के पिता के साथ बुरी तरह मारपीट करते हुए उनका बायां हाथ तोड़ दिया था। इस मामले में भी बथनाहा ओपी में पीड़ित की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई थी। 

 

जानें क्या है पूरा मामला…

बताया जाता है कि लड़का और लड़की एक दूसरे से प्यार करते थे। 22 वर्षीय युवक टेंट का कारोबार करता है। लड़की के परिजनों को शादी के बारे में पता चला तो सामाजिक स्तर पर पंचायत भी हुई। लव मैरिज से नाराज भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर बहन को पंचायत से उठाया और बाइक पर लेकर भाग गया। 

लड़की के परिवार वालों का अत्याचार

आपको बता दें कि इससे पहले 28 मई को श्यामनगर चौक स्थित पंचायत के मुखिया मनोरंजन कुमार मंडल उर्फ लालो मंडल के कार्यालय में युवक के पिता को बुलाया गया जहां गाली देते हुए जानलेवा हमला किया गया। यह पिता ने आरोप लगाया है। उनके बाएं हाथ को लाठी से मारते-मारते तोड़ दिया गया। मुंह से खून आने लगा। मरा हुआ समझकर सड़क किनारे फेंक दिया गया। अज्ञात लोगों ने घायल अवस्था में सड़क पर पड़े होने की सूचना परिजनों को दी। फिर फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद शिकायत दर्ज कराई गई। इस बीच युवक और युवती ने सुपौल कोर्ट में शादी कर ली। 

लड़के वालों को सौंपी लड़की

तीन जून को हुई इस घटना की सूचना के बाद मौके पर बथनाहा थानाध्यक्ष नंदकिशोर नंदन पहुंचे। इस अनोखे मामले की जांच की। इस बीच फारबिसगंज एसडीपीओ खुशरू सिराज और बथनाहा ओपी अध्यक्ष ने अगवा किए गए युवती को सुरक्षित बरामद किया। लड़की को बरामद करने के बाद लड़के वालों को सौंप दिया गया।