Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर सड़क हादसे (Road Accident) के कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। लोगों की जल्दबाजी के चलते कई सड़क हादसे होते रहते है। जिनमें लोग अपनी जान गंवा देते हैं।  सरकार  ने सड़क हादसे को रोकने के लिए कई ट्रैफिक नियम (Traffic Rules) बनाये है। जिसे सड़क दुर्घटना रोकी जा सके है। कई बार लोग इन ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करते है। जिसे वह सड़क दुर्घटना का शिकार हो जाते है।

    इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है, जो अपने पिता को रॉन्ग साइड में गाड़ी चलाने पर डांट लगा रही है। बच्ची अपने पिता को  सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक कर रही है। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि  एक शख्स अपनी छोटी लड़की को स्कूल में नियम तोड़ने के लिए डांट लगा रहा होता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Surat City Traffic Police (@suratcitytrafficpolice)

    बेटी से बात करते हुए हुए वह गाड़ी रॉन्ग साइड में ले जाता है। यह देखते हुए छोटी-बच्ची अपने पापा से कहती है कि आपको आपकी गलती के लिए अब डांट कौन लगाएगा क्योंकि अब तो आपने भी शॉर्ट कट के लिए गाड़ी को रॉन्ग वे में मोड़ दिया।

    इस वीडियो को सूरत पुलिस ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘गलत साइड गाड़ी चलाने से बचें’.. वायरल हो रहा वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।