Pic : @geekyranjit
Pic : @geekyranjit

Loading

नई दिल्ली : महिलाओं के पास तो पैसे बचाने के लिए एक नहीं बल्कि हजारों जुगाड़ होते हैं। जो आए दिन हमें देखने को मिलते रहते है। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक महिला का देसी जुगाड़ खूब ट्रेंड कर रहा है। जिससे अब लाखों लोग आईडिया ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस पत्नी के शानदार देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) की जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो आइए हम आपको बताते हैं इस देसी जुगाड़ के बारे में। 

दरअसल, ट्विटर यूजर रंजीत ने अपने जुगाड़ वाली प्रोजेक्टर की एक तस्वीर शेयर की है। जिसे उनकी पत्नी ने बनाया है। बता दें कि इस वीडियो को पोस्ट करते हुए रंजीत ने लिखा, “जुगाड़, मैं अपनी पत्नी से कह रहा था कि हम कमरे में एक रोलेबल मोटराइज्ड प्रोजेक्टर स्क्रीन लगा सकते हैं… इसकी कीमत लगभग 20-25 हजार रुपये होगी। उसने 4 क्लिप के साथ इस शीट को बाहर निकाला और कहा कि इस पर देखो!

गौरतलब है कि इस पोस्ट को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। जो देखते ही देखते वायरल हो गया। महिला के इस शानदार जुगाड़ को देखकर हर कोई हैरान है। एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा, “उसने आपके 20-25 हजार बचाए…ताकि आप उसे उसकी पसंदीदा खरीदारी की जगह पर ले जा सकें…शुभकामनाएं।”