(Image-Twitter-@TheBest_Viral)
(Image-Twitter-@TheBest_Viral)

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया की दुनिया बहुत रंगीन है, यहां रोजाना कई तरह के वीडियो देखने को मिलते है। ऐसे में एक वीडियो इन दिनों बहुत देखा जा रहा है। इंसान के हिम्मत और हौसले से बढ़कर कुछ नहीं होता, उसकी हिम्मत ही उसे हर कठिनाइयों से बाहर निकालती है। हम सब जानते है पानी का  राजा यानी मगरमच्छ है। भला इससे कौन नहीं डरता, एक बार अगर इसके मुंह में शिकार जाएं तो उसे निगले बिना नहीं रहता लेकिन आज हम जिस वीडियो की बता कर रहे है उसमें एक कुत्ते के छोटे से बच्चे ने इस खतरनाक जानवर को धूल चटाई है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

     मगरमच्छ यूं भागा 

    शायद आपको यह बात पता हो फिर भी आपको बता दें कि शेर-चीता, बाघ आदि जैसे खतरनाक जीव भी झील और नदी किनारे अपनी सांसे थाम कर चलते हैं क्योंकि उन्हें पता है यहां ‘पानी का जल्लाद’ रहता है।  जी हां मगरमच्छ यह पानी का जल्लाद है जो मौका मिलने पर उन्हें भी अपना शिकार बना सकता है। लेकिन तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हो की छोटे से डॉगी ने मगरमच्छ की हवा टाइट कर दी।

    डॉगी ने किया कुछ ऐसा… 

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि मगरमच्छ जैसे ही झील से बाहर आता है. डॉगी उसके ऊपर भौंकना शुरू कर देता है. पहले तो मगरमच्छ डॉगी की चेतावनी को अंसुनी कर देता है लेकिन छोटू सा पपी शांत होने का नाम ही नहीं लेता वो लगातार उसके ऊपर भौंकता रहता है। इसके बाद कुत्ता तो मगरमच्छ की पूंछ को काटते-काटते उसे खदेड़ता नजर आ रहा है। मगरमच्छ भी यहां डॉगी से मुकाबले करने के बजाय भागता दिखाई देता है। 

     

    लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स 

    आपको बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर @TheBest_Viral नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है, जिसे 48 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट सेक्शन में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं। ऐसे में इस वीडियो को लेकर एक यूजर ने लिखा, ‘ ऐसा डरपोक मगरमच्छ मैंने अपनी लाइफ में पहली बार देखा है।’ वहीं दूसरे यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘इस वीडियो ने साबित कर दिया कि हमें कभी भी किसी को कमजोर नहीं समझना चाहिए।’ इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है, फ़िलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।