King Cobra Snake
Pic : Haris Padhi

    Loading

    नई दिल्ली : किंग कोबरा (King Cobra) इतना खतरनाक सांप होता है कि अगर कोई उसे दूर से भी देख ले तो उसके पसीने छूट जाते हैं। उसे छूना तो दूर कोई उसके पास भी जानें की भी हिम्मत नहीं कर पाता। ये दुनिया के सबसे खतरनाक सांपों में से एक है। सोशल मीडिया (Social Media) पर इस वक्त एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने किंग कोबरा (King Cobra Snake) के साथ हाथापाई  कर रहा होता है कि तभी कोबरा उस पर पलटवार कर देता है।  

    सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा यह वीडियो इंस्टाग्राम पर Haris Padhi द्वारा शेयर किया गया है। लगभग एक मिनट के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स किंग कोबरा का पूंछ पकड़कर अपनी ओर बार-बार खींच रहा है। जिसकी वजह से कोबरा परेशान होते हुए नजर आ रहा है। हैरानी की बात तो यह है कि इसके बावजूद भी युवक किंग कोबरा के पूंछ को पकड़कर उसके साथ खिलवाड़ करता रहता है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Haris Padhi (@the_king_of_snake)

    जिसके बाद किंग कोबरा पलटकर उस शख्स पर हमला कर देता है। हालांकि, इस हमले के दौरान गनीमत यह रहती है कि शख्स उचित दूरी बनाने की वजह से बाल-बाल बच गया। आपको बता दें कि किंग कोबरा जैसे खतरनाक जानवर के साथ खिलवाड़ करने का यह पहला वीडियो नहीं है। आए दिन ऐसे खतरनाक वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। फिलहाल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसपर अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।