चूहे ने अपने डूबते हुए बच्चों की कुछ इस तरह बचाई जान, दिल छू लेगा वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली : रोजाना सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो आते रहते है, इनमे से कुछ वीडियो बेहद भावुक करने वाले होते है। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है, जिसने लोगों के दिल जीते है। इस वीडियो में एक चूहा अपने बच्चों को डुबने से बचाते हुए दिख रहा है। इस वीडियो को देखकर लोगों का दिल पसीज रहा है। 

    दिल छू लेगा वीडियो 

    दरसल ये एक पुराना वीडियो है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यही वीडियो साल 2020 में वायरल हुआ था। अब फिर से यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने बच्चों के प्रति मां का प्यार हम इस वीडियो के जरिये देख सकते है, जिसे देखने के बाद हमारी आंखें भर जाएगी।  

    पानी के बिल से बच्चों को बचाया

    आपको बता दें कि वीडियो लोगों का ध्यम अपनी और आकर्षित कर रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक चूहा अपने बच्चों को बारिश के पानी से भरे बिल से बाहर निकालने के लिए दौड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं बच्चों को बिल से निकलने के बाद चूहा उन्हें सुरक्षित स्थान पर छोड़ते हुए भी आप देख सकते है।

     

    लोगों ने किया खूब पसंद 

    आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो को लोगों बहुत पसंद किया है। वीडियो को देखकर लोग अपने कमेंट्स दे रहे है। इसपर एक यूजर ने लिखा,”दिल जीत वाला, मैं प्रभावित हूं। ” वही दूसरे यूजर ने लिखा, “चूहे वास्तव में बहुत स्मार्ट और भावनात्मक छोटे जानवर हैं! मेरे पास वो पालतू जानवर के रूप में है और वे वास्तव में अद्भुत हैं और बहुत गलत समझे गए हैं।” तीसरे ने लिखा, “मैं मन, ओएमजी मैं नहीं कर सकता !!! कितनी प्यारी नन्ही परी अपने सभी बच्चों को बचा रही है।”