(Image-Instagram)
(Image-Instagram)

    Loading

    नई दिल्ली: दुनिया में हुनर की कोई कमी नहीं है, कुछ टैलेंट रौशनी में चमकते है तो कुछ हुनर सड़कों पर लोगों का दिल जीतते है, दुनिया में ऐसे बहुत टैलेंटेड लोग है, जिन्हे उचित प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाता है, जिस कारण वह अपना टैलेंट दुनिया के सामने नहीं दिखा पाते हैं। इस वजह से अधिकतर लोग गुमनामी में खो जाते हैं और कुछ ही लोग अपना टैलेंट दुनिया के सामने दिखा पाते हैं।

    लेकिन वर्तमान में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म हो गया है, जिस पर कई लोगों का टैलेंट दुनिया का सामने आसानी से आ ही जाता है। ऐसे ही एक शख्स का हुनर इन दिनों चर्चा में बना हुआ है, आइए  जानते है इस हुनरमंद शख्स के बारे में… 

    बुजुर्ग के गायकी के दीवाने हुए लोग 

    इन दिनों सड़क किनारे बैठे एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस शख्स ने बेहद ही सुरीली आवाज में गाना गाकर इंटरनेट पर धूम मचा दी है। शख्स के सिंगिंग टैलेंट को देख इंटरनेट यूजर्स काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं। वीडियो में आपके एक बुजुर्ग शख्स सड़क किनारे बैठे दिखाई दे रहे होंगे। वह अपनी सुरीली आवाज में गाना गाते सुने जा सकते हैं। उन्हें देख लोग उनके संगीत के मुरीद है।

    सुरीली आवाज में गाया गाना 

    वीडियो में बुजुर्ग शख्स का गाना सुनकर आपको भी अपने कानों पर भरोसा नहीं होगा और आप भी सिर्फ मंत्रमुग्ध हुए उनका गाना सुनते रह जाएंगे।  बुजुर्ग शख्स की आवाज इतनी मधुर है कि हर कोई उनका गाना सुनकर मंत्रमुग्ध हुआ जा रहा है। सबसे खास बात यह है कि बुजुर्ग शख्स गाना गाने के साथ अपने एक हाथ से एक म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट भी बजाते दिखाई दे रहे हैं। इंटरनेट यूजर्स उनके गाने को सुनकर उनके टैलेंट के कायल हो गए हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Comedy Nation (@comedynation.teb)

     

    बुजुर्ग शख्स का गाना हुआ वायरल 

    बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो को comedynation.teb नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग बुजुर्ग शख्स की जमकर तारीफ कर रहे है। एक यूजर ने शख्स का गाना सुनकर सोशल मीडिया पर यहां तक कह दिया कि इनके टैलेंट को आगे बढ़ाने की जरूरत है।  जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बुजुर्ग शख्स की जितनी तारीफ की जाए, उतनी ही कम है।’ टैलेंट एक ऐसा शस्त्र होता है जिससे हम दुनिया को भी अपनी और आकर्षित कर सकते है।