फ्लाइट के अंदर मचा बवाल, एक-दूसरे पर चलाए लात- घूंसे, 6 लोग गिरफ्तार, देखें Viral Video

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर वैसे तो बहुत से वीडियो वायरल होते है, लेकिन आज हम जो वीडियो आपको दिखाने जा रहे है वह बहुत ही अलग है। जी हां दरअसल फ्लाइट से जुड़े कई वीडियो आपने देखें होंगे, लेकिन यह वीडियो थोड़ा अलग है क्यों ये वीडियो फनी या इमोशनल नहीं है बल्कि बेहद हैरान कर देने वाला है। आइए जानते है इस वायरल वीडियो में ऐसा क्या है…. 

    फ्लाइट के अंदर मारामारी 

    आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फ्लाइट के अंदर का वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो में चंद लोग लड़ाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्लेन के अंदर का यह वीडियो इंग्लैंड से नीदरलैंड जा रही केएलएम फ्लाइट के दौरान कैप्चर किया गया है। जब यह फ्लाइट शिलोफ एयरपोर्ट पहुंची तो छह ब्रिटिश यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आप सोच रहे हैं कि आखिर माजरा क्या हैं। तो बता दें वायरल हुए इस वीडियो में फ्लाइट के दौरान क्रू मेंबर को यात्रियों के दो गुट में छिड़ी लड़ाई को शांत करते हुए देखा गया है।

    सोशल मीडिया वायरल हुआ वीडियो 

    मैनचेस्टर शहर से उड़ान भरने वाले इस फ्लाइट को एम्सटरडैम जाना था। लड़ाई के दौरान छह यात्रियों में से एक इस लड़ाई में मामूली रूप से घायल हो गया। अब सोशल मीडिया पर इस लड़ाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी शेयर कर रहे हैं। 45 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 17 खास से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। 

     

    वजह नहीं आई सामने 

    हवाई अड्डे की सुरक्षा के प्रभारी डच सैन्य पुलिस का कहना है कि उन्होंने जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि आखिर लड़ाई किस बात को लेकर हुई थी। लेकिन अब इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिससे लोग काफी हैरान है।