Photo Credit -  Facebook/ Mackay and Whitsunday Life
Photo Credit - Facebook/ Mackay and Whitsunday Life

    Loading

    नई दिल्ली : आज के समय में लोगों के लिए गर्लफ्रेंड (Girlfriend) या बॉयफ्रेंड (Boyfriend) बनाना बेहद आम बात है। तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने पार्टनर को धोखा देकर किसी और के साथ हो जाते हैं। पार्टनर के ऐसा करने पर कभी-कभी लोग उनसे बदला लेने के लिए कई अजीबों-गरीब हरकतें करते हैं। ऐसा ही कुछ एक जेनी नाम की महिला ने किया है। जिसने अपने बॉयफ्रेंड स्टीव से धोखा (Cheat)  मिलने पर उसका विज्ञापन (Advertisement) छपवाया है। 

    दरअसल, बॉयफ्रेंड के बेवफाई का विज्ञापन महिला ने ‘मैके एंड विटसंडेज’ (mackay and whitsundaylife) नाम के ऑस्ट्रेलिया के एक अखबार में छपवाया है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें, इस विज्ञापन के एक पेज पर लिखा है कि डियर स्टीव, मुझे उम्मीद है कि तुम उसके साथ खुश होगे। अब पूरे शहर को पता चल जाएगा कि तुम कितने बुरे और धोखेबाज हो।  

     

    गौरतलब है कि इस विज्ञापन के नीचे लिखा है कि ये जेनी नाम की तरफ से है। बता दें, जेनी ने पेमेंट डिटेल्स तक बताया सबसे लास्ट में लिखा, ‘मैंने इस विज्ञापन का पेमेंट आपके क्रेडिट कार्ड से किया है।’ हालांकि, इस विज्ञापन की जानकारी देने वाले यूजर ने जेनी की कोई भी डिटेल शेयर नहीं किया है। सोशल मीडिया पर यह विज्ञापन खूब वायरल हो रहा है।