Photo Credit- Facebook
Photo Credit- Facebook

    नई दिल्ली : शादी (Marriage) एक बेहद ही खूबसूरत बंधन होता है और इस रिश्ते में बंधे हर कपल (Couple)यही चाहते है कि पति व पत्नी दोनों के बीच हमेशा एक-दूसरे के लिए प्यार और परवाह बना रहे और उनकी शादी लंबी चले, लेकिन कभी-कभी रिश्तों में आई दरार अलगाव की वजह बन जाती है। अगर हम आपसे ये सवाल करें कि आपने किसी महिला को कितनी बार अपने पार्टनर से अलग होते हुए देखा है? तो शायद आपका जवाब होगा एक बार या फिर कभी कुछ कारणों से दुबारा होते हुए देखा होगा, लेकिन आज हम आपको जिस महिला के बारें में बताने जा रहे हैं। वो एक या दो नहीं बल्कि 11 बार अपनी शादी के बाद अपने पार्टनर से अलग हुई है। 

    डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक, यह कहानी अमेरिका की मोनेट डियास (Monette Dias) नाम की एक महिला का है। जिसकी उम्र 52 साल है। बता दें, मोनेट डियास एक सिंगल मदर हैं और पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं।  हैरानी की बात तो यह है कि मोनेट डियास अब तक 11 शादियां कर चुकीं है, लेकिन इसके बावजूद भी वो सिंगल हैं। मोनेट डियास की बहन मार्सी बताती है की जब उनकी बहन मोनेट की 2-3 शादी हुई तब भी उन्हें सब नॉर्मल लग रहा था और उन लोगों को मोनेट के भविष्य को लेकर कभी कोई चिंता नहीं थी, लेकिन धीरे-धीरे एक-एक करके सारे रिश्ते टूटते गए। 

    मोनेट डियास की एक-एक कर 11 शादी टूट गई। इसके बावजूद भी मोनेट ने खुद को एक बार फिर मौका दिया और अपने पार्टनर को तलाशने के लिए TLC के रियलिटी शो ‘Addicted to Marriage’ में गई। जहां पर उनकी मुलाकात जॉन से हुई। जिसके बाद दोनों ने सगाई भी कर ली, लेकिन एक बार फिर मोनेट के किस्मत ने उसका साथ नहीं दिया और दोनों कपल के बीच ब्रेकअप हो गया। मोनेट के मुताबिक, यह ब्रेकअप उनके लिए बहुत ज्यादा ही मुश्किल था। क्योंकि वो जॉन से बहुत प्यार करने लगी थीं और मोनेट ने इस रिश्ते को बचाने का हर मुमकिन कोशिश किया, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिलीं। गौरतलब है कि महिला को अभी भी इस बात पर पूरा यकीन है कि उसे एक दिन सच्चा प्यार जरूर मिलेगा।