Screengrab from Posted Vide
Screengrab from Posted Vide

    Loading

    Traffic Cop Slaps Swiggy Delivery Agent: आज के समय में फूड ऐप (Food App) का बहुत महत्व है। क्योंकि, जब भी किसी को खाना बनाने का मन नहीं होता है वह तुरंत फ़ूड ऐप पर जाकर अपना मनपसंद खाना आर्डर कर लेता है। जो फिर फूड डिलीवरी बॉय (Food Delivery Boy)  द्वारा घर तक पहुंचा दिया जाता है। सोशल मीडिया (Social media) पर फ़ूड डिलीवरी बॉय के कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। जिसमें उनकी मेहनत नज़र आती है। लेकिन, इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको काफी गुस्सा भी आ सकता है। 

    दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ट्रैफिक हवलदार (Traffic Police Slap Delivery App) सड़क के किनारे खड़े Swiggy डिलीवरी बॉय पर हाथ उठाते नज़र आ रहा है। जिसके बाद हवलदार पर कड़ी कार्यवाई करते हुए उसका ट्रांफर किसी और जगह कर दिया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग पुलिस वाले की जमकर आलोचना कर रहे हैं। 

    वायरल वीडियो को एक अन्य शख्स द्वारा रिकॉर्ड किया गया है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, पुलिसकर्मी ने दो बार फूड डिलीवरी बॉय को गाली दी और फिर थप्पड़ मारा। साथ ही उसका मोबाइल फोन भी उसके हाथ से छीन लिया। जबकि, उसके मोटरसाइकिल को भी नुकसान पहुंचाया। पुलिस ने कहा कि, मोहनसुंदरम द्वारा शनिवार को शहर के पुलिस आयुक्त अधिकारी की शिकायत के आधार पर, अधिकारियों ने सतीश को कंट्रोल रूम में ट्रांसफर कर दिया। 

    बता दें कि, 38 वर्षीय मोहनसुंदरम (Mohanasundaram) पिछले दो सालों से फूड एग्रीगेटर स्विगी (Swiggy) के साथ डिलीवरी पार्टनर के रूप में काम कर रहे हैं। शुक्रवार की शाम मोहनसुंदरम ने देखा कि एक निजी स्कूल बस चालक तेज रफ़्तार और लापरवाही से गाड़ी चला रहा है। बस व्यस्त रस्ते पर दो दोपहिया और एक राहगीर को टक्कर मारने ही वाली थी। 

    जिसे देखकर मोहनसुंदरम बस ड्राइवर से बहस करने लगा और वहां कुछ समय के लिए ट्रैफिक जाम हो गया। जिसके बाद अहइ सिंगनल्लूर पुलिस थाने से जुड़े ग्रेड-1 के सिपाही सतीश ने ट्रैफिक चौराहे पर डिलीवरी एजेंट को थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हरकत में आकर कांस्टेबल को कंट्रोल रूम में ट्रांसफर कर दिया।