(Image-Instagram-
oosm.dance)
(Image-Instagram- oosm.dance)

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया मनोरंजन का एक खजाना है। यहां हर तरह के वीडियो हमें देखने को मिलते है। ऐसे में इन दिनों एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो लोगों के दिलों पर छा रहा है। जी हां वैसे तो बारात की कई वीडियो आपने अब तक देखे होंगे लेकिन आज हम जो वीडियो दिखाने जा रहे है वह बहुत अनोखा है, जी हां फ़िलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, आइए जानते है इस वीडियो के बारे में… 

    गड़ेरिया ने किया जबरदस्त डांस 

    आपको बता दें कि  इस वीडियो में दिख रहे यह शख्स बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और संजय दत्त की फिल्म ‘हम किसी से कम नहीं’ का सॉन्ग ‘पीछे बाराती आगे बैंड-बाजा, आए दूल्हे राजा’ के टाइटल ट्रैक पर डांस कर रहा है। वीडियो रेगिस्तानी इलाके में शूट किया गया लगता है। इसमें कई सारे भेड़ें और दो छोटे लड़कों को गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। जहां एक चरवाहे के साथ कदम मिलाने की कोशिश करता है, वहीं दूसरे को बांसुरी बजाते हुए गधे पर बैठे हुए देखा जा सकता है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Oosm Dance (@oosm.dance)

    सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

    वीडियो को इंस्टाग्राम पर सैकड़ों लाइक्स मिले, जबकि करीब 10,000 बार देखा जा चुका है. जैसे ही इसे शेयर किया गया, नेटिजन्स ने लोकप्रिय वीडियो पर तुरंत प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘सचमुच दोस्त यह वीडियो कमाल का है। मुझे जल्द किसी का वीडियो लाइक नहीं करता लेकिन मैंने आपका वीडियो लाइक किया है। आपके डांस मूव्स बहुत अच्छे हैं। ‘ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बहुत ही अच्छा वीडियो है।’ भारत में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है और इंटरनेट अब किसी भी शख्स के लिए अपने स्किल का परफॉर्मेंस करना आसान कर दिया।