viral-video-dog-lying-in-ditch-by-dead-people-will-emotional-after-watching-this

कुत्ते (Dog) कितने वफादार होते है, यह तो सभी जानते है।

    Loading

    नई दिल्ली, रूस और यूक्रेन (Russia Ukraine War) के बीच जंग शुरू हो गई है। इस जंग के कारण कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। सोशल मीडिया पर आये दिन यूक्रेन (Ukraine) में चल रही तबाही की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते है। यूक्रेन के दिल दहला देने वाले वीडियो देख हर कोई डरा हुआ है। इसी दौरान सोशल मीडिया पर यूक्रेन से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख इमोशनल हो गए है। 

    कुत्ते (Dog) कितने वफादार होते है, यह तो सभी जानते है। इंसान और कुत्ते की दोस्ती के कई वीडियोज आपने देखें होंगे। लेकिन, अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसे देख आपका दिल पसीज जाएगा। हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर @Bacco110 नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। यह वीडियो यूक्रेन की गोलाबारी के दौरान का है। 

    इस वीडियो में आप देख सकते है कि, एक जर्मन शेपर्ड नस्ल का कुत्ता अपने मालिक के लाश के पास बैठा है। उसे देखकर ऐसा लगता है कि, वह अपने मालिक के पास से हटना नहीं चाहता। वहीं, दूसरी तरफ एक कार में एक कुत्ता मरा पड़ा है, उसके पेट में गोली लगी है। 

    सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद इमोशनल हो गए है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘आजतक सिर्फ सुना था कि कुत्ते वफादार होते हैं, आज देख भी लिया’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘इस वीडियो ने मुझे इमोशनल कर दिया।’