viral video question-asked-to-the-student-how-many-months-are-there-in-a-year-hearing-the-answer-people-beat-their-heads

अब सोशल मीडिया पर एक स्कूल का वीडियो वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर छोटे बच्चों के वीडियो वायरल (Viral Video) होते है, जिसे देख लोग हैरान रह जाते है। कुछ वीडियो तो ऐसे होते है, जिसे देख लोग सोच में पड़ जाते हैं। अब सोशल मीडिया पर एक स्कूल का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक स्टूडेंट (Student) से एक सिंपल सवाल पूछा जाता है। जिसके जवाब में स्टूडेंट कुछ ऐसा जवाब देती है, जिसे सुन सब दंग रह जाते हैं। 

    हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर yadavtweeets नाम के अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि, एक पत्रकार एक क्लासरूम में खड़ा है। वहां पीछे स्टूडेंट्स बैठे हुए हैं। वहीं, एक स्टूडेंट पत्रकार के सामने खड़ी है। पत्रकार, स्टूडेंट  से साल के महीनों के बारे में एक सवाल पूछता है। इसके जवाब में स्टूडेंट ऐसा जवाब देती है जिसे सुन पत्रकार भी हैरान रह जाता है। दरअसल, वीडियो में पत्रकार, स्टूडेंट से पूछता है, “अच्छा, आप ये बता सकती हैं कि एक साल में कितने महीने होते हैं?” इस पर छात्रा जवाब देती है, “चार महीने।” 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by यादव G 💜 (@yadavtweeets)

    स्टूडेंट का यह जवाब सुनकर हर कोई हैरान रह गया। साथ ही, ये जवाब सुनकर आपको हंसी भी आएगी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इसे देखकर फनी रिएक्शन दे रहे हैं।  अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “देश खतरे में है”। एक अन्य यूजर ने लिखा है, “कहां से आते हैं ये लोग”। एक और यूजर तो लिखा है, “ऑस्कर दो दीदी को”।