watch Video old-man-beating-bull-without-any-reason-see-what-happen-next

वीडियो में देख सकते है कि, एक शांत सांड कोने में खड़ा होता है

    Loading

    नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कई ऐसे वीडियो देखने को मिलते है, जिसे देख आप हैरान रह जाते है। कुछ वीडियो तो इतने मजाकियां होते है, जिसे देख आप आपकी हंसी कंट्रोल नहीं कर सकते। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे दकह आप हंस हंस कर लोटपोट हो जाएंगे।  

    सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर अधिकारी सुशांत नंदा (Susant Nanda, IFS) ने एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने इस वीडियो के  कैप्शन में लिखा, ‘Instant karma’। इस वायरल वीडियो में देख सकते है कि, एक ताऊ (Old Man) बिना मतलब एक सांड (Bull) को लाठी मारता है, इसके बाद जो होता है जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे। 

    वीडियो में देख सकते है कि, एक शांत सांड कोने में खड़ा होता है। तभी वहां से एक ताऊ अपनी लाठी लेकर गुजरते हैं। उनके हाथों में डंडा होता है, जिससे वह बैल को मार देते हैं। डंडा पड़ते ही सांड ताऊ की तरफ पलटा और उसे सींग मार देता है। सांड ताऊ को इतनी जोर से सींग मारता है कि बुजुर्ग हवा में उड़ जाता है और धड़ाम से नीचे गिर जाता है। यह पूरी घटना वहां लगे कैमरे में कैद हो गयी। 

    अब सोशल मीडिया पर ताऊ और सांड का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं।  एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ आ बैल मुझे मार…प्रकृति से खिलवाड़ का नतीजा…’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ सांड चुप चाप खड़ा था बेचारा, फिर उसे मारने की क्या जरूरत थी।’