Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के कई वीडियो वायरल (Wedding Viral Video) होते रहते हैं। इन वीडियो में कई तरह के रस्में, अजीबोगरीब रिवाज या फिर मज़ाक-मस्ती देखने मिलती है। लेकिन, हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ, जिसे देखकर आपको हैरानी तो होगी ही, साथ ही आपको काफी हंसी (Funny Video) भी आएगी। यह वीडियो भी शादी का ही है, लेकिन मेहमानों ने जो हरकत की है, वो शायद ही कभी अपने देखा होगा। 

    अमूनन अब शादियां मैरिज गार्डन में होती है, जहां साज-सज्जा के कई आकर्षक सामान मौजूद होते हैं, जैसे फूल, फव्वारे आदि। ऐसे में जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देख आप समझ जाएंगे कि आखिर हम क्यों शादियों की सजावट के बारे में बात कर रहे हैं। 

    देखें वीडियो-  

     

    दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग मैरिज हॉल में सजावट के लिए लगे फव्वारे के सामने खड़े होकर अपनी प्लेट और चम्मच धो रहे हैं। इस नज़ारे को देखकर ऐसा लगा कि मानों शादी में थाली खत्म हो गई है, इसलिए वजह खुद थाली धोकर खाना लेने जा रहे हैं। इस दृश्य को देखकर काफी हैरानी भी हुई है। 

    वायरल हो रहे वीडियो को यूट्यूब पर मीडिया मराठी नाम के चैनल ने शेयर किया है। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कई तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।