Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    आज के समय में वायरल (Viral) होने का सिलसिला बहुत ज़्यादा बढ़ गया है। इन दिनों लोग कई तरह के कंटेंट को रेडी करके कई तरह के शानदार या फिर अजीबोगरीब वीडियो बनाते हैं। कुछ वीडियो सिखने योग्य रहते हैं, कुछ मज़ेदार तो वहीँ कुछ वीडियो काफी अजीब होते हैं। वायरल होने के लिए आज के समय में लोग कई तरह के अजीब हथकंडे भी अपनाते हैं, ताकि वह लाइमलाइट में आ जाएं। ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो दुनिया की नज़र में आने के लिए बहुत से खतरनाक स्टंट (dangerous stunts) भी करते हैं। एक ऐसा ही वीडियो तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

    हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो ऐसा वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप डर जाएंगे। यह बेहद ही खतरनाक वीडियो है और हम इस न्यूज़ के माध्यम से यह सलाह देना चाहते हैं कि, कोई भू इस तरह का एक्सपेरिमेंट कभी न करें। इस वीडियो को देखकर आप समझ जाएंगे कि आखिर हम ऐसी सलाह क्यों दे रहे हैं। देखें वीडियो-

    Courtsey: Vicious Videos

    वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अपनी जान खतरे में डाल देता है। वीडियो में शख्स को अपने चेहरे को कपड़े से ढक कर खुद पर आग लगाते देखा जा रहा है। जिस तरह से आग तेजी से फैल रही है, उसे देख अंदाजा लगाया गया है कि, शख्स ने ज़रूर आग लगाने से पहले किसी ज्वलनशील पदार्थ को अपने ऊपर डाला होगा। वीडियो में आगे देखने मिलता है कि, जैसे ही आग तेज़ी से फैलती है, उसके बदन में जलन होना शुरू हो जाती है और वह यहां-वहां भागने और चिल्लाने लगता है।

    वीडियो में शख्स को आग से बचने के लिए अपने कपड़े उतार कर कमरे से निकलकर बाथरूम की ओर भागते हुए भी देखा गया है। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग चौंक उठे हैं। वहीं इस वीडियो को शेयर कर लोग इस तरह की हरकत करने के लिए लोगों को मना भी कर रहे हैं।