Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    इन दिनों एडवेंचर स्पोर्ट (Adventure Sport) का क्रेज काफी बढ़ रहा है। युवाओं में इसका ज़्यादा शौक देखा जाता है। एडवेंचर स्पोर्ट्स के कई वीडियो भी सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल (Adventure Viral Video) होते रहते हैं। एडवेंचर्स स्पोर्ट काफी रोमांचक भी रहता है। इसी बीच इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आप ज़रूर हैरान रह जाएंगे। यह वीडियो जिपलाइनिंग (Zip Line Video) का है। 

    दरअसल, लोगों को पहाड़ों के बीच जिपलाइनिंग का लुत्फ़ उठाना बेहद पसंद आ रहा है। आज के समय में लोग अब जिपलाइनिंग का आनंद काफी उठा रहे हैं। इसका भरपूर मज़ा तभी उठाया जा सकता है, जब इसके बीच में कोई रुकावट न हो। लेकिन, जिस वीडियो के बारे में आज हम बात कर रहे हैं, उसे देखने के बाद आप दंग रह जाता है। दरअसल, एक जिपलाइन के तार पर एक स्लॉथ (Sloth) को लटका हुआ देखा जा गया। जिसकी वजह से जिपलाइन का आनंद ले रहे लोगों को कुछ समय के लिए रुकावट का सामना करना पड़ा। 

    इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चे और एक आदमी घने जंगल से गुजर रहे थे। वह जिपलाइन का आनंद ले रहे थे। हालांकि, उनकी यह मज़ेदार सवारी ज़्यादा देर तक चल नहीं पाई, क्योंकि एक दम से जिपलाइन की तार पर एक स्लॉथ (sloth In Zipline) बीच में आ जाता है, जिससे बच्चा जाकर टकराता है और फिर जिपलाइन में जाम लग जाती है। 

    हालांकि, जिपलाइन से स्लॉथ को फिर कैसे हटाया गया, इसके बारे कोई भी जानकारी नहीं है। लेकिन इस वायरल वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को देखकर यूज़र्स जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर @Gmo_CR नाम से अकाउंट से शेयर किया गया है।