watch video the-teacher-kept-teaching-in-the-classroom-by-lifting-the-child-in-her-lap-watch-inspiring-video

अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) अक्सर कई वीडियो वायरल होते है। कुछ वीडियो तो ऐसी होते है, जो आपका दिल जीत लेता है। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक महिला टीचर (Teacher) का है, जो अपने छोटे से बच्चे को गोद में लिए क्लास में पढ़ा रही है।

    हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर अंकिता पांडेय नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में देख सकते हैं कि, एक महिला टीचर क्लासरूम में स्टूडेंट्स को पढ़ा रही हैं और टीचर की गोद में एक छोटा सा बच्चा है। महिला टीचर अपने बच्चे को गोद में लेकर स्टूडेंट्स को पढ़ा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘सफ़र की कठिनाइयां, मंजिल की खूबसूरती बयां करती हैं’। 

    अब सोशल मीडिया (Social Media)  पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स इस मां को सलाम कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘दिल तो बहुत कुछ कह रहा, लेकिन लिखने को कोई शब्द नहीं…मां तुझे सलाम।’ एक यूजर लिखती हैं, ‘आसान नहीं होता बच्चे को गोद में लेकर कोई काम कर पाना, लेकिन हम माएं हर परिस्थिति के लिए तैयार रहती है।’