watch video mother's day viral-pilot-mother-son-duo-fly-indigo-plane-together-on-mothers-day-viral-video

खास बात यह है कि, मदर्स डे के दिन बेटे ने अपने मां के साथ प्लेन उड़ाया।

    Loading

    नई दिल्ली: 8 मई (8 May) को पूरी दुनिया में मदर्स डे (Mother’s Day) मनाया गया। इस दिन हर कोई अपने मां के लिए कुछ स्पेशल करने की कोशिश करता है। वैसे तो मां के लिए कोई एक दिन पर्याप्त नहीं होता। मां ने हमें यह दुनिया दिखाई, जिसने अपने प्यार से हमें अच्छी शिक्षा दी। ऐसी जननी के लिए साल के 365 दिन भी कम पड़ जाएं। इस दिन को कई लोगों ने अलग अलग तरीके से मनाया। इसी बिच सोशल मीडिया पर एक मां और बेटे (Mother and Son Video) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक पायलट मां और उसके पायलट बेटे का है। खास बात यह है कि, मदर्स डे के दिन बेटे ने अपने मां के साथ प्लेन उड़ाया।

    हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म ट्विटर पर पत्रकार अशोक राज ने वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक पायलट अपनी मां के प्रति मदर्स डे के मौके पर आभार व्यक्त करता दिख रहा है। बता दें कि, यह वीडियो इंडिगो (Indigo pilot son-mother duo fly plane together) कंपनी के प्लेन का है। इस वीडियो की खास बात यह है कि, मदर्स डे के दिन मां और बेटा एक साथ प्लेन (Pilot Mother Son Fly Plane) को उड़ाने वाले थे। प्लेन उड़ाने से पहले बेटे ने अपनी मां को सबके सामने फूल दिए और उनका आभार व्यक्ति किया।

    वीडियो के मुताबिक, पायलट का नाम अमन ठाकुर है। उसने बताया कि मदर्स डे के मौके पर वो अपनी मां के साथ फ्लाइट पर को-पायलट है। अमन ने वीडियो में कहा कि, ’24 साल की उम्र तक वो यात्री बनकर अपनी मां द्वारा उड़ाए जाने प्लेन्स में बैठता था। लेकिन, अब वो उनके साथ पायलट बन गया है। वह इस बात से काफी खुश है।’ इस बात पर लोगों ने तालियां भी बजाईं। इसके बाद पायलट ने अपनी मां को जीवन में उसे सफल बनाने के लिए आभार भी व्यक्त किया।

    अब सोशल मीडिया पर पायलट मां और बेटे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग बेटे की तारीफ कर रहे हैं।एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा, ‘भगवान मां-बेटे को आशीर्वाद दे और उसे इस फ्लाइट में यात्री बनकर बेहद खुशी मिलती’। इसके अलावा एक शख्स ने कहा कि, ‘मांए बेहद खास होती हैं, साथ ही उसने दोनों को इस इमोशनल और गर्व के पल के लिए बधाई दी।’