John Cena arrived at the Oscars without clothes
ऑस्कर अवॉर्ड में बिना कपड़ों के पहुंचे जॉन सीना (pic credit: X)

Loading

नवभारत एंटरटेनमेंट डेस्क: कलाकारों के दिल की धड़कन और ‘मोस्ट अवेटेड एकेडमी अवॉर्ड्स’ कहे जाने वाल ऑस्कर पुरस्कार (Oscar Awards) हर बार सुर्खियों में छाया रहता है। यहां होने वाली अतरंगी चीजें कभी लोगों का ध्यान खींचती हैं तो कभी थप्पड़ मारने वाले इंसिडेंट जैसी हरकतें। इसी तरह 2024 में आयोजित किए गए  96वें एकेडमी अवॉर्ड्स में भी कुछ ऐसा हुआ जो अब तक का सबसे हैरान कर देने वाला मामला रहा। 

आज अनाउंस किए ऑस्कर अवॉर्ड 2024 के दौरान स्टेज पर ऐसी घटना हुई जिससे एक बार फिर सोशल मीडिया पर कोहराम मच गया है। यहां ऑस्कर जारी शो के बीच बेस्ट कॉस्ट्यूम अवॉर्ड के लिए जब ऑस्कर 2024 के होस्ट जिमी किमेल ने जॉन सीना (John Cena) को मंच पर बुलाया तो कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जस्सके चलते लोगों ने अपनी आंखें नीची कर ली। 

दरअसल, स्टेज पर आकर जिमी किमेल (Jimmy Kimmel) ऑस्कर अवॉर्ड के उस वक्त को याद कर रहे थे जब जब अवॉर्ड प्रेजेंट करने के बीच एक न्यूड आदमी मंच पर दौड़ने लगता था। जिमी ऑडियंस से कहते हैं कि क्या उन्हें लगता है कि आज कोई ऐसा शख्स आएगा। वह सभी को पहले ही आगाह कर देते हैं कि कोई बिना कपड़ों के अवॉर्ड प्रेजेंट करने आने वाला है। 

जॉन सीना ने की ऐसी हरकत 

इस बीच मंच के पीछे से जॉन सीना जिमी को आवाज़ लगते हैं जहां हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना बेस्ट कॉस्ट्यूम अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर न्यूड होकर पहुंच पड़ते है। यहां सीना बिना कपड़ों के बाहर निकलने में झिझक रहे होते हैं हालांकि, किमेल के समझाने के बाद वे मंच पर पहुंचे। इसके बाद सीना ऑस्कर 2024 के मंच पर बेस्ट कॉस्ट्यूम वाले एक ओवर साइज्ड लिफाफे के साथ खुद को कवर करते हुए स्टेज पर विनर का नाम अनाउंस करने के लिए पहुंच गए। 

वहीं जॉन सिना को बिना कपड़ो के स्टेज पर देखकर सभी खूब हंसने लगे। ऑस्कर अवार्ड के बीच ये पल अब सुर्खियों में छाया हुआ है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई देता है की जॉन सीना हिचकते हुए वह लिफाफा नहीं खोलते। वो कहते हैं की, “आउटफिट, बहुत जरूरी हैं।” बाद में उनको एक पर्दे से कवर किया जाता है। उनका ये वीडियो अब इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है।