matto
Pic: Twitter

    नई दिल्ली. वैसे तो दुनिया में लोग लोग पैसा कमाने के लिए क्या-क्या पापड़ नहीं बेलते हैं। फिर इनमे से कई लोगों के  अपने अलग तरीके होते हैं। लेकिन ऐसी ही एक टीवी स्टार ने पैसा कमाने का ऐसा तरीका निकाला था  जिसकी जमकर चर्चा भी हो रही थी। दरअसल वह अपने ‘फार्ट’ ऑनलाइन बेचकर लाखों रुपये कमा रही थी। लेकिन इस कार्य को हद से ज्यादा करने के चलते अब उसे अस्पताल में भी एडमिट होना पड़ा है।

    जी हाँ ख़बरों के अनुसार स्टीफेन मैटा (Stephanie Matto) नाम की इस महिला ने एक समय अपने बदबूदार ‘फार्ट’ से ही हर हफ्ते करीब 38 हजार पाउंड (38 लाख रुपये) कमा लेती थी। लेकिन अब उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा क्योंकि वे हद से ज्यादा इस कार्य को करने लगी थी जिससे उसके सीने में अत्यधिक दर्द महसूस हुआ। इसके चलते अब उन्होंने इस अजीबोगरीब काम से तौबा कर ली है। मतलब अब वे व्यावसायिक लाभ हेतु ‘फार्ट’ नहीं करेंगी।

    बता दें कि स्टीफेन मैटा नाम की इस महिला ने सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकी  है और इंस्टाग्राम पर उनके करीब 2।6 लाख फॉलोअर्स भी हैं। इसके साथ ही वे अपने शो के जरिए भी चर्चा में आ चुकी है और इसी के चलते उनका बिजनेस भी लगातार फल-फूल रहा था। लेकिन अब अपने स्वास्थ्य संबंधी विकारों के चलते उन्होंने इस काम से तौबा कर ली है।

    जार में बंद कर बेचती थी अपनी ‘फार्ट’ 

    ख़बरों कि मानें तो स्टीफेन मैटा अपनी बॉडी से अनोखे अंदाज में गैस छोड़ती हैं और फिर उसके एक जार में कैद कर लेती है। इस एयरटाइट जार को खरीदने के लिए उबके दीवानों को करीब 8 हजार रुपये चुकाने होते हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि वह गैस छोड़ने के लिए कुछ ऐसा खाती हैं ताकि उन्हें बार-बार फार्ट करना पड़े। 

    ऐसे आया था यह बदबूदार आइडिया

    इसके साथ ही स्टीफेन ने बताया कि जार में गैस के अलावा फूलों की पंखुड़ियां भी रखी जाती हैं। साथ ही खरीदार के लिए उसमें एक पर्सनल नोट भी इसमें डाला जाता है। बता दें कि उनका ये बिजनेस एडल्ट प्लेटफॉर्म पर तहलका मचाए हुए था  और लगातार फार्ट के खरीदारों की संख्या में इजाफा भी हो रहा था।लेकिन अफ़सोस कि शारारिक समस्यों के चलते उन्हें अपना ये ‘फार्ट’ वाला बिजनेस बंद करना पड़ रहा है।