जिंदगी से प्यारा हुआ फोन: मेट्रो ट्रैक पर गिरा शख्स, CISF के जवान ने बचाई जान- वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: अक्सर हमने ऐसी खबरें सुनी है, कई लोगों की फोन की वजह से जान पर बन आई है, ऐसे में कई लोगों ने अपनी जान भी गंवाई है। ऐसी ही एक खबर सामने आयी है, जहां मोबाइल की वजह एक शख्स की जान जाते जाते बच गई। कई बार ऐसा होता है कि मोबाइल यूज करते करते लोग भूल जाते है कि वे सड़क पर चल रहे है, लेकिन इसका परिणामबेहड़ घातक होता है। 

    जी हां ऐसी ही एक घटना दिल्ली मेट्रो पर हुई जहां मोबाइल के चलते एक शख्स की जान जाते- जाते बची। दरअसल, यहां एक शख्स अपने मोबाइल को देखने में इतना मग्न हुआ था कि उसे पता ही नहीं लगा और वह मेट्रो ट्रैक पर जा गिरा।

    ऐसे में गनीमत ये रही कि वहां कुछ जवान मौजूद थे। जी हां ये देखते ही सामने वाले प्लेटफॉर्म पर मौजूद सीआईएसएफ के जवान मदद को दौड़े। CISF के कॉन्स्टेबल रोहतास ने कूदकर गिरे हुए यात्री शैलेंद्र महेता को ट्रैक से उठाकर प्लेटफॉर्म पर किया। ऐसे कर उस शख्स की जान जाते जाते बच गई। 

    आपको बता दें कि ये पूरी जानलेवा घटना मेट्रो प्लेटफॉर्म के सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई।  बता दें कि ये मात्र 29 सेकंड क सीसीटीवी वीडियो दिल्ली के शाहदरा मेट्रो स्टेशन के प्लेटफार्म का है।

    अच्छी बात ये है कि इत्तेफाक से घटना के दौरान CISF की QRT वहां गश्त कर रही थी। वरना अगर कुछ सेकंड की देरी होती तो कहीं न कहीं मेट्रो की चपेट में आने से यात्री की जान भी जा सकती थी। आपको बता दें कि ये वीडियो शुक्रवार शाम करीब 8 बजकर 43 मिनट का है। मोबाईल फोन आपकी जान भी ले सकता है, इसलिए इसका अत्यधिक उपयोग ना करें। सावधान रहे, सतर्क रहे।