accident
File Photo

  • कापसी के चेक पाइंट की घटना
  • महिला समेत 3 पर अल्लीपुर थाने में मामला दर्ज

Loading

वर्धा. जिले की सिमा पर स्थित कापसी के चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस कर्मी पर मालवाहक वाहन चढाया गया. कर्मी की सुझबुझ के कारण उसकी जान बची. घटना के उपरांत मालवाहक बैरीकेट्स जा टकराया. अल्लीपुर पुलिस ने मालवाहक चालक समेत अन्य दो पर अपराध दर्ज किया. आरोपियों में महिला का समावेश है.

जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमन के कारण जिलाधिकारी के आदेश पर जिलाबंदी घोषित की गई है. जिलें की सिमायों पर चेक पोस्ट लगाकर वहां पुलिस कर्मीयों के साथ अन्य कर्मीयों को तैनात किया गया है. अन्य जिलों से आनेवाले वाहन व चालको की पुछताछ चेक पोस्ट पर की जाती है. बुधवार की सुबह 9 बजे एक मालवाहक वाहन क्रमांक एमएच 32 एएच 2101 यवतमाल जिलें के रालेगांव से वर्धा जिले में आ रहा था. कापसी चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस कर्मी सत्यप्रकाश काकन ने वाहन को हाथ दिखाकर रोकने का प्रयास किया. किंतु वाहनचालक ने वाहन न रोकते हुये पुलिस कर्मी काकन पर ही तेजी गती से वाहन चला दिया.

कर्मी सुझबुझ दिखाते हुये छलांग लगाकर बाजू में हट गया. जिससे बडी अनहोनी टली. तत्पश्चात वाहन बैरीकेट्स से टकराया. घटना के बाद चेक पोस्ट पर भगदड मच गई. तुरंत पोस्ट पर तैनात अन्य कर्मी दौडे. उन्होंने वाहन में सवार दो व्यक्तीयों समेत महिला को निचे उतारकर पुछताछ करने पर तिनों ने कर्मीयों को ही धमकाया. पुलिस कर्मी काकन की शिकायत पर अल्लीपुर पुलिस ने डवलापुर निवासी अविनाश काले, अतुल काले व एक महिला पर मामला दर्ज किया.