wardha

  • केलझर स्थित न्यू जलसा ढाबा परिसर की घटना, आरोपी अज्ञात

सेलू. केलझर ग्रामपंचायत सदस्या के पति की अज्ञात लोगों ने पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी. उक्त घटना बुधवार सुबह 9 बजे न्यू जलसा ढाबा परिसर में उजागर हुई, जिससे परिसर में हडकम्प मच गया. जगदीश कवडू अंबागडे (42) यह मृतक का नाम है.

 wardha

प्राप्त जानकारी के अनुसार केलझर ग्रामपंचायत की सदस्या शालिनी अंबागडे के पति जगदीश अंबागडे अपने साले नंदकिशोर थूल के ढाबे पर काम करते थे. जगदीश अंबागडे मंगलवार की रात गांव से दूध लेकर गया. परंतु सिगारेट का पैकेट घर में ही भूलने से फिर खुद की दुपहिया क्रमांक एमएच 32-2603 से घर लौटा. जहा से सिगरेट का पैकेट लेकर फिर ढाबे पर जाने के लिए निकला. काफी समय बितने के बाद भी वह ढाबे पर नही पहुंचने से परिजनों ने उनके मोबाईल पर संपर्क करने का प्रयास किया. रिंग जा रही थी, परंतु फोन रिसिव नही होने से परिवारजनों की चिंता बढ गई.

जिससे उनकी खोजबीन शुरु हुई. लेकिन जगदीश अंबागडे का कही कुछ पता नही चला. बुधवार सुबह 9 बजे के दरमियान सुनीता नर्सिंग स्कूल के सामने सडक पर झाडियों में जगदीश की पत्नी शालिनी को पति का बरमुडा दिखायी दिया. संदेह होने से कुछ लोगों ने आगे जाकर देखा जहा नीम के पेड पर टी-शर्ट पर जगदीश का शव पाया गया. मोबाईल भी थोडी दूरी पर ही मिला. परंतु जगदीश का चेहरा पत्थर से कुचलने के कारण पूरी तरह से बिगड गया था. घटनास्थल पर एक टॉवेल पाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही परिसर में देखनेवालों का तांता लग गया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा किया. आगे की जांच सेलू पुलिस कर रही है. घटनास्थल को पुलिस अधिकारी पियुष जगताप, निलेश ब्राम्हणे सहीत सेलू के थानेदार सुनील गाडे, पुलिस उपनिरीक्षक सौरभ घरडे, पुंडलिक गावंडे, नितीन नलावडे ने भेंट देकर मुआयना किया. 

सीसीटीवी फूटेज से सुराग ढुंगने का प्रयास

फिलहाल पुलिस को हत्यारों का कोई सुराग नही मिला है. परंतु ढाबा परिसर स्थित नर्सिंग स्कूल में लगे सिसिटीवी फूटेज पुलिस ने खंगालना शुरु किया है. जिससे कोई सुराग मिलता है तो, प्रकरण को सुलझाना आसान हो सकता है. फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल से टॉवेल सहित अन्य सामग्री जब्त की है. श्वान पथक को भी बुलाकर जांच की गई है.