वाशिम में 21 कोरोना संक्रमित मरीजों की वृध्दि

  • 2 मरीजों की मौत

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में फिर से वृध्दि हो रही है़  जिले में गुरुवार 26 नवंबर की देर शाम प्रशासन की ओर से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 21 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि तथा 2 मरीजों की मौत हो गई है. संक्रमित मरीजों में वाशिम के आययुडीपी कालोनी, मालेगांव तहसील के इराला कैम्प, मारसुल, रिसोड, भोकरखेड, मानोरा तहसील के फुलउमरी, मंगरूलपीर, कवठल, कारंजा लाड के शिक्षक कालोनी, गुरुकृपा होटल, कामरगांव के निवासियों का समावेश है़  अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 6,049 तक पहुंच गई है. 

2 मरीजों की मौत

इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से 2 मरीजों की मौत हो गई है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 147 मरीजों की मौत हो गई है.

9 मरीजों को दिया डिस्चार्ज

इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 9 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. अब तक जिले में 5,683 मरीजों को डिस्चार्ज दिय गया है. 

218 मरीजों पर उपचार शुरू

जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 6,049 तक पहुंच गई है. जिसमें से 5,683 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 147 मरीजों की मौत हो गई है. जिसमें बाहर जिले में मौत हुए मृतकों का भी समावेश है़  इसी तरह जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 218 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़.