सिंधी में खेत का कपास जलाया

मारेगांव. मारेगांव तहसील के सिंधी के एक किसान के खेत से चुनकर इकट्ठा किया हुआ कपास के ढेर को रात के दौरान अज्ञात व्यक्ति ने आग लगा देने की घटना हुई. इस घटना की थाने में शिकायत दी गई. सूत्रों के

मारेगांव. मारेगांव तहसील के सिंधी के एक किसान के खेत से चुनकर इकट्ठा किया हुआ कपास के ढेर को रात के दौरान अज्ञात व्यक्ति ने आग लगा देने की घटना हुई. इस घटना की थाने में शिकायत दी गई. सूत्रों के अनुसार मारेगांव तहसील के सिंधी निवासी देविदास नानाजी डाहूले (45) किसान ने अपने खेत का कपास चुनकर उसका ढेर अपने खेत में जमा कर रखा था. कपास खेत में रहने और इससे पहले भी खेत में ही रहने की वजह से कोई उसकी रखवाली नहीं करता था. इसका लाभ उठाते हुए 12 दिसंबर की रात अज्ञात व्यक्ति ने कपास के ढेर आग लगा दी.

इसमें तीन से चार क्विंटल कपास जलकर खाक होने से किसानों को आर्थिक नुकसान हुआ है. यह आग पूर्व रंजिश में गांव के ही किसी व्यक्ति ने लगाने का संदेहास्पद आरोपी के खिलाफ शिकयत दी गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच थानेदार जगदिश मंडलवार के मार्गदर्शन में बिट जमादार भालचंद्र मांडवकर की टीम कर रही है.