शहर की अवैध आटो यातायात बंद करें

वाशिम. शहर में बिना परमिट आटो व्दारा हो रही अवैध यातायात तुरंत बंद करें. यातायात नियम का उल्लंघन करने वाले आटो चालकों पर कार्रवाई करने की मांग छावा क्रांतिवीर सेना ने की है. इस आशय का निवेदन विदर्भ

वाशिम. शहर में बिना परमिट आटो व्दारा हो रही अवैध यातायात तुरंत बंद करें. यातायात नियम का उल्लंघन करने वाले आटो चालकों पर कार्रवाई करने की मांग छावा क्रांतिवीर सेना ने की है. इस आशय का निवेदन विदर्भ अध्यक्ष गणेश गांजरे के नेतृत्व में उपप्रादेशिक परिवहन विभाग को सौंपा है. निवेदन में शहर में आटो रिक्शा से खुलेआम अवैध यातायात हो रही है़.

इस संदर्भ में आटो चालक मालक संगठन ने संबंधित कार्यालय को कई बार निवेदन देकर आंदोलनात्मक कदम उठाने के संकेत भी दिए थे़ उस निवेदन पर अब तक कोई कार्रवाई नही होने से अवैध यातायात बढ़ती जा रही है़ जिससे दुर्घटनाओं में भी वृध्दि हो रही है़ शहर के अकोला नाका, हिंगोली नाका, मुख्य पोस्ट ऑफिस, रिसोड नाका, बस स्टैण्ड आदि परिसर में 25 आटो स्टाप है़ ग्रामीण क्षेत्र के आटो को शहर का परमिट न होते हुए भी अवैध यातायात कर यात्रियों के जान से खेल रहे है़ शहर में यातायात शाखा के 23 कर्मचारी होकर भी अवैध यातायात हो रही है.

आरटीओ विभाग उदासीन
शहर में दुर्घटना होने पर ही प्रशासन जागृत होकर यातायात निरीक्षण करते है. शहर में अनेक आटो अमरावती, अकोला, परभणी, यवतमाल, नांदेड, श्रीरामपुर, थाने व महाराष्ट्र के अन्य जिले के है़ इन वाहनों की आरटीओ विभाग से किसी प्रकार की जांच नही हो रही है. ऐसी वाहनों के वाहन कालावधी पूर्ण होने के बाद भी यातायात कर रहे है़ शहर में अवैध यातायात करनेवाले वाहन कालबाह्य, चोरी, अपराधिक मामले की होने की संभावना होने से अनूचित प्रकार हो सकते है़ इसलिए अवैध यातायात करनेवाले आटो चालकों पर कार्रवाई करने की मांग संगठन की ओर से की गई है़ निवेदन देते समय छावा क्रांतिवीर सेना के सभी पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे़ .