15 साल की बच्ची थी प्रेग्नेंट, खबर सुनते ही 14 साल के बॉयफ्रेंड ने उतरा मौत के घाट

    Loading

    आधुनिक युग में बदलते पीढ़ी के साथ बच्चों का स्वभाव भी आक्रामक (Violent Kids) हो रहा है। ऐसे में बच्चों से जुड़े अपराध बढ़ने लगे है। ऐसा ही एक शॉकिंग घटना अर्जेंटीना (Argentina) में हुआ। यहां एक 15 साल (15-year Old Pregnant Girl Murder) की स्कूल गर्ल लुसिआ फर्नांडीज़ (Lucia Fernandez) की लाश मिली है। बच्ची का चेहरा कुरता से पत्थर से कुचल दिया गया था। लेकिन चौकाने वाली की बात यह थी कि बच्ची प्रेग्नेंट थी। 

    रिपोर्ट के अनुसार, 15 साल की लुसिआ का अफेयर क्लास में पढ़ने वाले 14 साल के एक बच्चे से था। दोनों के बीच संबंध बने और लुसिआ प्रेग्नेंट हो गई। प्रेग्नेंसी की बात जब उसने अपने प्रेमी से बताई तो उसने पास में पड़े पत्थर से बच्ची का चेहरा कूच दिया। लुसिआ के सिर पर पत्थर से कई वार किये गए थे।   साथ ही उसके गर्दन और पेट पर भी हमले हुए थे। 

    पिता का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

    लोकल न्यूज साइट TN के अनुसार, साथ पढ़ने वाले 14 साल के क्लासमेट ने लुसिआ की हत्या कर दी थी। लुसिआ ने 24 अगस्त के दिन अपने प्रेमी को बताया कि वो उसके बच्चे की मां बनने वाली है, तो वो डर गया। उसने वहां फेंके गए पत्थर को उठाया और उसी से लुसिआ का मुंह कूच डाला। अपनी बेटी का शव देख उसके पिता का रो रोकर हाल बुरा है, उन्होंने बताया कि उनकी बेटी को बुरी तरह मारा गया था।

    बॉयफ्रैंड ने मिलने के बनाने की हत्या 

    जानकारी के मुताबिक, घटना वाले दिन लड़के ने ही लुसिआ को मिलने बुलाया था। दोनों एक खंडहर में मिले, जहां लुसिआ ने जानकारी दी कि उसके पेट में बच्चा पल रहा है। ये सुनने के बाद बच्चे ने पास से पत्थर उठाया और लुसिआ पर अटैक कर दिया। लुसिआ की बॉडी इसके 20 मिनट बाद इसके पड़ोसियों ने ढूंढी तब तक उसकी मौत हो गई थी। ऑटोप्सी रिपोर्ट में सामने आया कि उसके बॉडी में कई जख्म थे। अब बच्ची के मौत की जांच कर उसके स्कूलफ्रेंड को सजा देने की मांग उठी है। बच्चे ने भी अपना जुर्म कबूल लिया है।