To save their relationship, this couple in Ukraine have put handcuffs in eachothers hands, watch VIDEO

    मुंबई: अपने रिलेशनशिप (Relationship) को चलने के लिए कई अलग-अलग चीज़ों को ट्रॉय करते लोगों के बारे में आपने सुना या फिर देखा होगा। लोग रिलेशनशिप को कामयाब बनने के लिए कभी-कभी कुछ ऐसा कर जाते हैं जिन्हे सोच कर हैरानी होती है। हाल ही में सामने आया एक हैरान कर देना वाला ही है। यूक्रेन (Ukraine) के एक कपल (Couple) ने अपने रिलेशनशिप को जारी रखने के लिए कुछ ऐसा कर दिया जो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गया है। दरअसल, इस कपल ने अपने हाथों को एक दूसरे के हाथ से बांध (Handcuffed) दिया है। 

    रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, इस यूक्रेनी कपल ने अपने रिश्तों को बचाने की कोशिश में तीन महीने तक एक-दूसरे को हथकड़ी लगाए रखी। उनके लगातार ब्रेक-अप से तंग आकर, अलेक्जेंड्रा कुडेले 33 और विकटोरिया पुस्टोवितोवा ने वेलेंटाइन डे पर खुद को एक साथ सौंपने का फैसला किया था। उन्होंने इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कीं जिसके बाद वे वायरल हो गई।

    एक रिपोर्ट के अनुसार, सुबह उठकर फ्रेश होने से लेकर किराने की खरीदारी करने तक और इंटरनेट पर सर्फिंग करने से लेकर खाना खाने तक यह कपल अब एक महीने तक बिना किसी पर्सनल स्पेस के एक एक साथ सब कुछ कर रहा है। 

    रिपोर्ट में कहा गया है कि, दोनों के बीच पहले काफी झगडे होते थे जो हथकड़ी लगाने के बाद से कुछ हद तक कम हो चुके हैं। अब उन्हों रिलेशन में एक नई शुरुआत मिली और उन्हें उम्मीद है कि वे अपने रिलेशनशिप में आगे और भी बेहतर करेंगे।