कार दुर्घटना में बुरी तरह से जली अभिनेत्री ऐनी हेचे, गंभीर हालत में अस्पताल में किया गया भर्ती

    Loading

    मुंबई: सिक्स डेज़ सेवन नाइट्स की अभिनेत्री ऐनी हेचे (Anne Heche) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अदाकारा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक भीषण कार दुर्घटना के बाद अभिनेत्री ऐनी हेचे की हालत गंभीर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार की टक्कर होने के बाद अभिनेत्री गंभीर रूप से जल गई है। फॉक्स न्यूज के अनुसार, ‘ऐनी ने शुक्रवार को कैलिफोर्निया के मार विस्टा में एक वाहन को टक्कर मार दी, जिससे आग लग गई थी। इस गंभीर दुर्घटना के बाद अभिनेत्री के शरीर पर गंभीर चोटें आई है ।’ 

    प्रत्यक्षदर्शियों ने टीएमजेड को बताया कि उन्होंने कार में आग लगने से पहले अभिनेत्री को गाड़ी से बाहर  निकलने में मदद करने की कोशिश की थी। लॉस एंजिल्स फायर डिपार्टमेंट के प्रवक्ता ब्रायन हम्फ्री ने फॉक्स न्यूज डिजिटल को बताया कि दुर्घटनाओं में शामिल व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। ऐनी इस हालत गंभीर बनी हुई है।  जब उसे स्ट्रेचर पर रखा गया तो वह सांस ले रही थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Debra Palermo (She/Her) (@debrap65)

     

    हेचे को सोप ओपेरा “अदर वर्ल्ड” में उनकी भूमिका के लिए भी जाना जाता है, जिसके लिए उन्होंने 1991 में डेटाइम एमी जीता था। 1990 के दशक के दौरान, वह टॉक शो होस्ट एलेन डीजेनरेस के साथ एक हाई-प्रोफाइल रिश्ते में थीं।