ELON-MUSK
File Pic

    Loading

    अमेरिका : टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) अब ट्विटर (Twitter) के नए मालिक बन चुके हैं। यानी अब ट्विटर की बागड़ोर एलन मस्क के हाथों में हैं। तो वहीं दूसरी तरफ बड़ी खबर यह आ रही है कि एलन मस्क ने ट्विटर के नए मालिक बनते ही ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल (Parag Agarwal) सहित कानूनी, नीति और ट्रस्ट के प्रमुख विजया गड्डे, मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सेगल सहित कई अधिकारियों को निकाल दिया है। इतना ही नहीं दोनों को कंपनी हेडक्वार्टर से भी बाहर निकलवा दिया गया है। 

    Ani के रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिकी मीडिया का कहना है कि ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल और मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सहगल ने कंपनी के सैन फ्रांसिस्को मुख्यालय को छोड़ दिया है और अब वह वापस नहीं लौटेंगे। आपको बता दें कि गुरुवार को एलन मस्क ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे अपने हाथ में एक वॉश बेसिन लेकर हेडक्वार्टर में दिखाई दे रहे थे और लिखा था जस्ट सिंक इट। 

    गौरतलब है कि टेस्ला के CEO एलन मस्क ने इसी साल 13 अप्रैल को ट्विटर खरीदने का ऐलान किया था। जिसके बाद उन्होंने स्पैम और फेक अकाउंट्स की वजह से ट्विटर के डील को होल्ड पर रख दिया था। इतना ही नहीं बल्कि यह मामला तो कोर्ट तक जा पहुंचा था। इन सब के बीच एलन मस्क ने ट्विटर की डील कैंसिल करने का मन बना लिया था। बावजूद इसके फिर अचानक एलन मस्क ने इसे खरीदने का फैसला कर लिया और अब वो ट्विटर के नए मालिक बन चुके हैं।