mari
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. इटली से आ राही एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के एक शॉपिंग सेंटर में आर्सेनल के फुटबॉलर पाब्लो मारी (Arsenal footballer Pablo Mari) सहित 5 लोगों पर चाकू से हमला किया गया। जानकारी के अनुसार यह वारदात गुरुवार की शाम की है। 

    वहीं अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 46 साल का एक व्यक्ति दुकान में घुस गया और लोगों को ताबड़तोड़ चाकू मारना शुरू कर दिया। फिलहाल फुटबॉलर मारी की हालत ठीक है, लेकिन इनमे से 4 लोगों की हालत बहुत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है।  फुटबॉलर मरी पर हुए हमले को लेकर आर्सेनल ने एक बयान भी जारी किया है। जिसमें कहा गया कि, “हमने पाब्लो के एजेंट से बात की है। उनकी हालत फिलहाल ठीक है। वे खतरे से बाहर हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। उनका इलाज चल रहा है। हमारी संवेदनाएं पाब्लो और दूसरे पीड़ितों के साथ हैं, जो उस भयानक और सनसनीखेज वारदात के शिकार हुए हैं।”

    जानकारी के अनुसार ऐसा माना जा रहा था कि कुल छह लोगों पर उक्त हमलावर ने हमला किया था। रिपोर्ट के मुताबिक 46 वर्षीय व्यक्ति एक दुकान में घुस गया, उसने अलमारियों से चाकू लिया और लोगों को छुरा मारना शुरू कर दिया।वहीं मौके पर मौजूद ग्राहकों ने उसे रोकने की कोशिश की। पुलिस ने उक्त हमलावर को गिरफ्तार कर लिया। 

    वहीं स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वारदात के दौरान मौजूद चश्मदीदों की मानें तो  जब हमलावर ने हमला करना शुरू किया तो भगदड़ मच गई थी। पहले तो  कुछ समझ में नहीं आया। फिर थोड़ी देर बाद पता चला कि शॉपिंग सेंटर में एक व्यक्ति चाकू से हमला कर रहा है। ये सुनते ही सभी डर गए थे। तब लोगों को वहां से भागते देखा था।