Explosion in apartment complex in Atlanta, US, four injured
Photo:Twitter

    डनवुडी (अमेरिका): उपनगरीय अटलांटा (Atlanta) में रविवार को एक अपार्टमेंट परिसर में विस्फोट (Explosion) से तीन मंजिला इमारत (Building) का हिस्सा गिर गया जिसमें चार लोगों को मामूली चोटें आईं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। डेकाल्ब काउंटी अग्निशमन एवं बचाव के अग्निशमन उप प्रमुख मेल्विन कार्टर ने बताया कि विस्फोट की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन यहां रहनेवाले एक व्यक्ति ने विस्फोट से पहले गैस की तेज गंध के बारे में एक स्थानीय केंद्र को सूचना दी थी।

    उन्होंने बताया कि इमारत के 90 प्रतिशत हिस्से की तलाशी ली जा चुकी है और अधिकारी बाकी हिस्सों की भी तलाशी लेने की कोशिश कर रहे हैं ताकि बचावकर्मी किसी भी फंसे व्यक्ति की तलाश कर सकें। अग्निशमन कैप्टन जेसन डेनियल ने बताया कि दो लोगों का पता नहीं चला है और वे फंसे हो सकते हैं लेकिन डब्ल्यूएसबी-टीवी की खबर में डेकाल्ब अग्निशमन अधिकारियों के हवाले से बताया गया कि दोनों व्यक्ति सुरक्षित मिले हैं।

    इस घटना के समय इमारत के बाहर मौजूद अमेजन कंपनी की 21 वर्षीय चालक शेंटल जेफसरन ने कहा कि उन्होंने अपना वाहन इमारत के बाहर खड़ा किया था और इमारत के भीतर पार्सल देने के लिए वह सामान खोज ही रही थीं कि उन्होंने विस्फोट की आवाज सुनी और उनके वाहन पर पेड़ और मलबा गिरने लगे। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उस समय उन्होंने इमारत में प्रवेश नहीं किया था।