reham-khan

    Loading

    नई दिल्ली.  एक बड़ी खबर के अनुसार इमरान खान (Imran Khan) की पूर्व पत्नी रेहम खान (Reham Khan) पर एक जानलेवा हमला हुआ है और उनकी कार पर अंधाधुंध फायरिंग भी हुई है। ख़बरों के अनुसार यह सब तब हुआ जब वह एक शादी से शिरकत करके रात को घर लौट रही थी, इसी दौरान उनकी कार पर अचानक ही फायरिंग की गई। उन्होंने इस बारे में खुद ही जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर अपने पूर्व पति इमरान खान की सरकार पर निशाना भी साधा है, इतना ही नहीं उन्होंने पूछा कि क्या यही उनका नया पाकिस्तान है।

    दरअसल घटना के अनुसार, आज यानी सोमवार को अपने ट्ववीट में उन्होंने लिखा, “अपने भतीजे की शादी से रात को घर लौट रही थी, इसी दौरान बाइक से आए दो लोगों ने उनकी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। उन्होंने गाड़ी को रोकने की भी कोशिश की,  इस दौरान वहां सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर भी कार में मौजूद थे। मैंने अपनी गाड़ी बदली। क्या यही इमरान खान का नया पाकिस्तान है? लुटेरों, कायरों और लालची के देश में आपका भी स्वागत है।”

    इसके साथ ही, अपने एक और ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा कि, ” मैं एक आम पाकिस्तानी की तरह पाकिस्तान में ही जीना और मरना चाहती हूं। चाहें मुझ पर कायराना हमला हो या बीच सड़क पर कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जाएं। इस कथित सरकार को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। मैं तो अपने देश के लिए गोली खाने को भी तैयार हूं। मैं मौत या चोट से बिल्कुल भी नहीं डरती, लेकिन मैं उन लोगों के लिए चिंतित हूं, जो मेरे लिए काम करते हैं।”

    पता हो कि, ब्रिटिश पाकिस्तानी मूल की पत्रकार रेहम खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की दूसरी पत्नी थीं। लेकिन शादी के एक साल के भीतर ही दोनों का तलाक हो गया था। हालाँकि ऐसा पहली बार नहीं है जब रेहम खान ने इमरान खान की आलोचना की हो। इसके पहले भी वे कई मुद्दों पर अपने पूर्व पति को घेर चुकी हैं। रेहम खान ने इससे पहले भी पाकिस्‍तान में बढ़ते रेप के मामलों में महिलाओं के कपड़ों को लेकर इमरान खान के विवादित बयान को भी रेहम खान ने खुले तौर पर ढोंगी करार दे दिया था।