SS Rajamouli
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई: एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की ‘बाहुबली’ (Baahubali) ने देश ही नहीं विदेशों में भी दर्शकों का दिल जीता है। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। बाहुबली की सफलता के बाद, निर्देशक एसएस राजामौली ने ‘आरआरआर’ (RRR) फिल्म के जरीए वहीं सफलता फिर से दोहराई है।  इस फिल्म में साउथ के दो सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में दिखाई दिए थे। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दर्शकों को आकर्षित करने के लिए मेकर्स ने छोटे लेकिन अहम भूमिका के लिए आलिया भट्ट को भी फिल्म का हिस्सा बनाया था।

    बता दें, ‘आरआरआर’  (RRR) फिल्म को ऑस्कर में जगह नहीं मिलने से देश ही नहीं विदेशों में भी फिल्म निर्माता परेशान हैं। इस दौरान एसएस राजामौली टीम के साथ फिल्म का प्रमोशन करने अमेरिका गए थे। अमेरिका के बाद अब फिल्म की पूरी टीम जापान में है। हाल ही में राम चरण जापान के लिए रवाना हुए थे और अब जूनियर एनटीआर ने भी उपस्थिति दर्ज कराई है। जपान से ‘आरआरआर’ टीम का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ‘आरआरआर’ की टीम जपान की सड़कों पर मस्ती करते दिखाई दिए। इस वीडियो को अभिनेता राम चरण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। आप भी नजर डाले- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

     

    इस वीडियो को पोस्ट करते हुए राम चरण ने कैप्शन में लिखा- ‘टुगेदर फॉरएवर #RRR।’ विदेश में मिल रहे अच्छे अच्छे रिस्पॉन्स के चलते जूनियर एनटीआर-राम चरण परिवार फिल्म का प्रमोशन करने जपान पहुंचे हैं। इस दौरान जूनियर एनटीआर-राम चरण के साथ उनका परिवार भी दिखाई दिया।