मिर्जापुर के फेमस एक्टर ‘ललित’ की हुई अचानक मौत, मुन्ना त्रिपाठी के थे करीबी दोस्त

    Loading

    नई दिल्ली:  मिर्ज़ापुर 2 जैसी वेब सीरीज में ललित का किरदार निभाने वाले ब्रम्हा मिश्रा (Bramha Mishra Died) का निधन हो गया है। मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा )ने इंस्टाग्राम पर यह खबर शेयर  की है। मिर्ज़ापुर के जरिए लोगों के दिल में अपना स्थान बनाने वाले ब्रम्हा का इतनी कम उम्र में देहांत होने की खबर सबको खल रही है। लोगों को एक्टर की यह पोस्ट देखकर यकीन नहीं हो रहा है कि ललित अब इस दुनिया में नहीं रहे। 

    बता दें कि ब्रह्मा को 29 नवंबर को चेस्ट पेन की शिकायत  हुई। जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें गैस की दवा देकर घर भेज दिया। उन्हें घर पर आने के बाद दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया। दर्दनाक बात ये है कि उनकी लाश तीन दिन तक यारी रोड वर्सोवा मुंबई में घर के बाथरूम में ही पड़ी रही। फिलहाल मुंबई पुलिस उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम करा रही है। जिससे उनकी मौत का सही समय और कारण पता लगाया जा सकेगा। 

    मिर्जापुर सीरीज बनाई प्रेक्षकों के दिल में जगह 

    मिर्जापुर से अपनी अलग पहचान बनाए वाले ब्रह्मा मिश्रा ने उससे पहले कई फिल्मों और सीरियल्स में काम किया। लेकिन वह  मिर्जापुर-2 के साइड रोल के जरिए उन्होंने अपनी अलग जगह बनाई। मिर्जापुर सीरीज देखने के बाद शायद ही कोई होगा जिसने उनका किरदार नोटिस नहीं किया। बता दें कि मिर्जापुर में उनके रोल को इतना पसंद किया गया था कि उन पर ढेरों मीम भी बनने लगे थे

    वहीं ब्रह्मा ने अपने ललित के किरदार को अपने करियर का सबसे बेस्ट और हिट किरदार बताया था।  एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि ये उनकी लाइफ का सबसे अच्छा रोल था। 

    भोपाल के ब्रह्मा मिश्रा को बचपन से ही एक्टर बनाना था। उन्होंने 2013 में ‘चोर चोर सुपर चोर’ मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म केसरी में ‘खुदादद खान’ का किरदार भी निभाया था। 

    मनोज बाजपेयी थे रोल मॉडल 

    ब्रम्हा मिश्रा अभिनेता मनोज बाजपेयी को अपना रोल मॉडल बताते थे। वहीं उनके साथ  फोटो निकालने का कोई अवसर नहीं छोडते थे। उन्होंने ने एक बार फोटो शेयर कर उन्हें अपना रोल मॉडल बताया था।