murder
Representative Image

  • एक गिरफ्तार तीन फरार जखमी की हालत गंभीर

Loading

माजरी. भद्रावती तहसील के माजरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत वेकोलि के भूमि के अवैध कब्जे को लेकर दो गुटों के आपसी झगड़ा अब खूनी रंजिश का रूप ले लिया है। दो गुटों के बीच चले चाकू में एक गंभीर रुप से घायल हो गया है।

माजरी पुलिस के अनुसार 10 सितंबर को वेकोलि कर्मी तथा ग्रामपंचायत सदस्य अमित केवट से खाली जगह के कब्जे को लेकर के अमित केवट तथा बाबू उर्फ अजय यादव व अमरजीत यादव,जाकिर हुसैन के साथ वाद विवाद हुआ। जिसके बाद अमित केवट ने माजरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद माजरी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले को उपविभागीय पुलिस अधिकारी वरोरा को हस्तांतरित कर दिया। इसके तीन दिन बाद अमित केवट ने आधी रात के समय विवादित जगह के खुदी हुई नींव में दो तीन लोगों के साथ मिलकर मिट्टी भर दिया। जिसकी सूचना अमरजीत यादव और बाबु उर्फ अजय यादव को मिली तो दोनों ने मौके पर पहुँचकर सभी की लात घूसों से धुनाई कर दी। फिर मामला थाने में पंहुचने से पहले ही आपस मे समझौता कर विवाद को समाप्त कर लिया। उसके बाद मंगलवार के दिन बाबु उर्फ अजय यादव और अमरजीत यादव वेकोलि के क्षेत्रीय अस्पताल में किसी काम से गए। जिसका पता लगते ही अमित केवट ने अपने भाई राजू केवट और साले तथा एक अन्य साथी को खबर दी।

वेकोलि अस्पताल के मुख्य द्वार के सामने चारों ने मिलकर समझौते के लिए बुलाकर चाकू से वार करना सुरु कर दिया। जिसमें  अमरजीत यादव मौके से जान बचाकर भाग निकला। जबकि बाबु उर्फ अजय यादव को अकेला देख चारों आरोपी ने नाली में गिराकर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ दर्जनों वार कर गंभीर रूप से जखमी कर बाईक व कार से फरार हो गए। जबकि अमित केवट वेकोलि में पास में ही जाकर फिर से अपनी ड्यूटी करने लगा। जिससे की वह अपने आप को निर्दोष साबित कर सके। इस मामले की जांच माजरी पुलिस  बहुत ही गंभीरता से कर रही है। फ़िलहाल अमित केवट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और तीन आरोपी अब भी फरार है। आरोपी अमित केवट को बुधवार को भद्रावती न्यायालय में पेश किया गया जिसे तीन दिन की पुलिस रिमांड मिली है। जबकि गंभीर रूप से घायल बाबू उर्फ अजय यादव को चंद्रपुर के निजी हास्पिटल से सेवाग्राम अस्पताल भेज दिया गया हैं। पुलिस चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले की जांच उपविभागीय पुलिस अधिकारी नीलेश पांडे के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक संतोष मस्के कर रहे है।