australias-david-warner-ruled-out-of-first-test-vs-india

वॉर्नर के नहीं खेलने से पारी की शुरूआत को लेकर चयनकर्ताओं का सिरदर्द बढ जायेगा ।

Loading

सिडनी. आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ग्रोइन की चोट के कारण भारत के खिलाफ एडीलेड में 17 दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं । वॉर्नर (David Warner) ने कहा कि वह टेस्ट क्रिकेट में सौ फीसदी फिट होकर ही उतरना चाहते हैं और उनका लक्ष्य मेलबर्न में 26 दिसंबर से शुरू हो रहा बॉक्सिंग डे टेस्ट है ।

उन्होंने कहा ,‘‘ अब चोट पहले से बेहतर है लेकिन मैं अपनी तसल्ली के लिये सौ प्रतिशत फिट होकर ही उतरना चाहता हूं ताकि विकेटों के बीच दौड़ और क्षेत्ररक्षण अपेक्षा के अनुरूप रहे ।” उन्होंने कहा ,‘‘ अभी मैं उस स्तर पर नहीं हूं । अगले दस दिन में काफी फर्क आ जायेगा ।” वॉर्नर को दूसरे वनडे के दौरान चोट लगी थी और वह कैनबरा में तीसरा वनडे तथा तीन टी20 मैचों की श्रृंखला नहीं खेल सके थे ।

आस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा ,‘‘ उम्मीद है कि वह मेलबर्न टेस्ट से पहले फिट हो जायेगा । मुझे उस पर पूरा भरोसा है।” वॉर्नर के नहीं खेलने से पारी की शुरूआत को लेकर चयनकर्ताओं का सिरदर्द बढ जायेगा । विल पुकोवस्की को भारत ए के खिलाफ अभ्यास मैच में सिर में चोट लगी है । दूसरे सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स खराब फार्म में हैं ।(एजेंसी)