Police will always have co-operation for peace in the university

    Loading

    औरंगाबाद. डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर मराठवाडा विश्वविद्यालय(Dr. Babasaheb Ambedkar Marathwada University)  के पूर्व छात्र होने का मुझे अभिमान है। इस परिसर में शांति बनी रहे और विश्वविद्यालय प्रशासन निर्भयता से काम करें, इसके लिए पुलिस प्रशासन (Police Administration) का विश्वविद्यालय को हमेशा सहकार्य रहेगा।  यह बात शहर के पुलिस कमिश्नर डॉ. निखिल गुप्ता (Police Commissioner Dr. Nikhil Gupta) ने कही।

    डॉ. गुप्ता ने विश्वविद्यालय पहुंचकर कुलगुरु डॉ. प्रमोद येवले से मुलाकात की। करीब आधा घंटे के मुलाकात में विभिन्न विषयों पर संवाद हुआ। विश्वविद्यालय व्यवस्थापन शास्त्र विभाग से डॉ. गुप्ता ने 2005 में पीएचडी हासिल की थी। इसको लेकर और विश्वविद्यालय में जारी विविध उपक्रमों की जानकारी सीपी डॉ. गुप्ता ने इस मुलाकात में ली।

    गत कुछ दिनों से विश्वविद्यालय परिसर में अशैक्षणिक क्षेत्र के लोग माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे है। इस भेंट में कुलगुरु डॉ. येवले ने सीपी को इससे अवगत कराते हुए उस पर चर्चा की। विश्वविद्यालय की ओर से कुलगुरु डॉ. येवले ने सीपी डॉ. निखिल गुप्ता का स्वागत किया। इस अवसर पर कुलसचिव डॉ. जयश्री सूर्यवंशी और कॉमर्स व्यवस्थापन शास्त्र के अधिष्ठाता डॉ. वाल्मिक सरवदे प्रमुख रुप से उपस्थित थे।