हैरतअंगेज : किराएदार ने घर में छोड़े 19 मकड़े और एक अजगर, फिर जो हुआ….

    Loading

    अमेरिका : अमेरिका से एक अजीबोगरीब हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है। जी हां अमेरिका में एक किराएदार अचानक घर छोड़ के चले जाता है। अब आप कहेंगे ये तो आम बात है। हर किराएदार एक ना एक दिन घर छोड़कर जाता है। पर इस किरायेदार ने जाते- जाते कुछ अजीबोगरीब काम कर गया है, जिसके बारे में आप सुनके हैरान रह जायेंगे। 

    दरअसल यह मामला अमेरिका के मैने स्टेट के एक अपार्टमेंट का है। यहां एक किराएदार अचानक घर छोड़कर जाता है। साथ ही घर में एक अजगर और 19 मकड़े छोड़कर जाता है। जब किराएदार के जाने के बाद मकान मालिक ने घर खोला तो वहां का नजारा हैरान कर देने वाला था। जिसे देखकर मकान मालिक चौंक गया। इस नजारे को देखने के बाद मकान मालिक ने एक ऐसे शख्स को फोन किया जो ऐसे जानवरों की देखभाल करता है। इसके बाद इस शख्स ने इस मामले को फेसबुक पर शेयर किया और देखे ही देखते यह खबर वायरल हो गई। 

     

    19 मकड़े और एक अजगर 

    आपको बता दें कि फेसबुक पर मिस्टर ड्र्यू एंड हिज एनिमल्स यह एक पेज है। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि एक सुबह घबराये हुए मकान मालिक का फोन आया। असल में बात यह है की उनका किराएदार मकान खाली करके गया था और जब उन्होंने कमरे खुलवाएं तो उस्मने से खास प्रजाति के 19 मकड़े और एक अजगर मिला। चार मकड़े तो पानी नहीं मिलने की वजह से मर गए थे। 

    मिस्टर ड्रियू इस बारें में और बताया है कि हालांकि मैंने राज्य में ऐसे कीड़ो को पालतू बनाना कानूनन जुर्म है। जैसे ही मिस्टर ड्रियू को इस बात की सुचना मिली तो वे वहां पहुंचे  कीड़ों के देखभाल का इंतजाम किया। इस पोस्ट के मुताबिक अब इन कीड़ों की हालत बेहतर है।