तालिबान और RSS की तुलना करना जावेद अख्तर को पड़ा भारी, बीजेपी नेता राम कदम ने कहा- ‘मांफी मांगो, वरना…’

पुलिस थाने में जावेद अख्तर के खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज की गई है। अब बीजेपी नेता राम कदम ने भी गीतकार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे।

    Loading

    Comparing Taliban and RSS was heavy for Javed Akhtar, BJP leader Ram Kadam said- ‘Apologize, or else…’: बॉलीवुड के मशहूर गीतकार, शायर, स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) एक बाद फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। वह इन दिनों कट्टरपंथी हिन्दुत्ववादियों के निशाने पर हैं। हाल ही में जावेद अख्तर ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तुलना तालिबान से कर दी थी। जिसके बाद उनका खूब विरोध हो रहा है। बीजेपी नेता लगातार उन्हें इस बयान का विरोध कर रहे है। और तो और कई पुलिस थाने में जावेद अख्तर के खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज की गई है। अब बीजेपी नेता राम कदम ने भी गीतकार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे। 

    महाराष्ट्र के बीजेपी नेता राम कदम (Ram Kadam) ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी हैं। इसमें उन्होंने कहा ‘जावेद अख्तर ने जिस तरह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से तालिबान की तुलना की हैं। इसके लिए उन्हें माफी मांगी चाहिए। कदम ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा ‘अगर वह माफी नहीं मांगेंगे तो उनके परिवार की किसी भी तरह की फिल्म हम इस धरती पर रिलीज नहीं होने देंगे। उन्हें आरएसएस संघ से माफी मांगी होगी। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में शामिल कई पदाधिकारियों ने अपना जीवन इस राष्ट्र के लिए समर्पित किया है। ऐसे में उनका अपमान सहन नहीं किया जाएगा।‘

     

    राम कदम ने आगे कहा ‘जावेद अख्तर का यह बयान बेहद शर्मनाक है। इससे उन्होंने कई करोड़ों आरएसएस कार्यकर्ताओं का अपमानजनक किया है। किसी भी विषय पर बयान देते हुए उन्हें सोचना चाहिए कि एक ही विचारधारा वाले लोग अब सरकार चला रहे हैं और राज धर्म का पालन कर रहे हैं।