आईपीएल में आज भिड़ेंगे कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स, यहां देखें लाइव

    Loading

    नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच होगा। शारजाह में आज दोपहर 3.30 बजे केकेआर और दिल्ली के बीच मैच होगा। इस मैच में अगर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी वाली दिल्ली अगर मैच जीतती है तो वह प्लेऑफ में जगह बना लेगी। टॉस के लिए दोनों टीमों के कप्तान आधे घंटे पहले मैदान पर आएंगे। (मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए यहां क्लिक करें)

    गौर हो कि आईपीएल में मौजूदा समय में दिल्ली कैपिटल्स ने 10 मैचों में आठ जीत दर्ज की है। साथ ही वह पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है। जबकि कोलकाता की टीम ने 10 मैचों में सिर्फ चार जीत दर्ज की है। लेकिन अच्छे रनरेट के कारण वह अंक तालिका में चौथे पायदान पर है। दिल्ली की टीम ने अब तक के सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। आज के मैच को स्टार स्पोर्ट्स पर आप देख सकते हैं। जबकि इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग को डिज्नी+हॉटस्टार एप पर आसानी से देखा जा सकता है।

    ऐसी हो सकती है टीमों की संभावित प्लेइंग-11

    दिल्ली कैपिटल्स (DC): पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ललित यादव, शिमरॉन हेटमायर, अवेश खानअक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे।

    कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR): शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इयोन मॉर्गन (कप्तान), नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), प्रसिद्ध कृष्णा, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण चक्रवर्ती।