Despite the wrath of the snake, the person was having fun with him, got such an answer from the snake that will surprise you too, see video

    Loading

    नई दिल्ली: सांप (Snake) के साथ मस्ती में वीडियो (Video) रिकॉर्ड करना एक शख्स को उस वक्त भरी पड़ गया जब सांप ने उसपर अचानक हमला कर दिया। सोशल मीडिया (Social Media) पर सांप के अचानक भड़क जाने का वीडियो तेज़ी से वायरल (Snake Viral Video) हो रहा है। वीडियो में सांप को बेहद गुस्से में देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वायरल वीडियो में एक शख्स सांप को हाथ में पकडे उसके साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। कुछ सेकेंड बाद सांप इस शख्स पर अटैक कर देता है और कई कोशिशों के बावजूद भी शख्स को अपनी पकड़ से नहीं छोड़ता। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है उसके हाथ में मौजूद सांप पहले से ही गुस्सा है। शख्स इसके बावजूद सांप को छोड़ने की बजाये उससे मस्ती करता रहता है और सांप के मुंह पर फूंक मारे जा रहा है। इसी बीच सांप उसके सिर पर ज़ोरदार हमला कर देता है और उसे सिर को पकड़ लेता है। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स लगातार सांप को छुड़ाने की कोशिश करता है लेकिन सांप उसे नहीं छोड़ता। बता दें कि, इस डरा देने वाले वीडियो को ट्विटर पर @Folico_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर होने के बाद से ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।