Sensational incident in Palghar, Maharashtra, after a minor dispute, a 17-year-old boy killed a 16-year-old minor
Representative Image

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के अंधेरी (Andheri) इलाके से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। 58 वर्षीय एक बैंक में सहायक महाप्रबंधक पति (Husband) की कथित तौर पर उसकी पत्नी (Wife) और बेटे (Son) ने हत्या (Murder) कर दी। मामले में अंबोली पुलिस (Amboli Police Station) ने शुक्रवार को हत्या के आरोप में 52 वर्षीय महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है।

    पुलिस ने कहा कि, दोनों ने 45 मिनट के अंतराल में दो असफल प्रयास किए और अंत में वीरा देसाई रोड पर मौजूद अपने घर की सातवीं मंजिल के से उसे नीचे फेंक दिया।पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, घटना शुक्रवार की सुबह की है। मृतक की पहचान संथानाकृष्णन शेषाद्रि के रूप में हुई है जो अपनी पत्नी जयशीला और 26 वर्षीय बेटे अरविंद के साथ रहता था। रिपोर्ट्स के अनुसार, शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे पुलिस को फोन आया जिसमें बताया गया कि, एक व्यक्ति ने अपने सातवीं मंजिल के घर से गिर गया है।

    पुलिस ने कहा कि, बाद में मामले की जांच के लिए एक टीम भेजी गई और जांच के दौरान जांचकर्ताओं ने देखा कि शेषाद्री के हाथ पर निशान थे। एक अन्य जांच दल फिर उनके घर गया और निरीक्षण के दौरान बेडरूम में खून के धब्बे मिले।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस की पूछताछ के दौरान जयशीला ने आरोप लगाया कि शेषाद्रि का मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा था और उसने अपनी कलाई काटकर अपना जीवन समाप्त करने की कोशिश की। पुलिस ने आगे देखा कि जयश्री और अभिनव ने घर की दीवारों पर लगे खून के धब्बों को साफ करने की कोशिश की थी जिसके कारण उन्हें कुछ गड़बड़ महसूस हुई और उन्होंने बाद वाले से पूछताछ फिर से शुरू कर दी।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि, शुरू में झूठ बोलने की कोशिश की गई थी लेकिन लगातार पूछताछ के दौरान जुर्म कबूल कर लिया गया। उन्होंने कहा कि, वे घर में छोटी-छोटी बातों को लेकर बहस करता था और पारिवारिक मुद्दों को लेकर कई बार अनबन होती थी। शख्स की मौत को लेकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।