ओपी राजभर (Photo Credits-ANI Twitter)
ओपी राजभर (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    लखनऊ: यूपी की राजनीति (UP Politics) में चुनाव नतीजों के बाद हलचल जारी है। राज्य में प्रचंड जीत के बाद बीजेपी (BJP) ने जहां सरकार बनाने की तैयारियां शुरू की है तो दूसरी तरफ से विपक्ष में घमासान मचा हुआ है। सुहेलदेव समाज पार्टी (SBSP) के बीजेपी की अगुवाई में शामिल होने की खबरें आज सुबह सामने आई हैं। हालांकि ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने इसे सिरे से खारिज कर दिया है। 

    ज्ञात हो कि ओपी राजभर ने अपनी पार्टी सुभासपा के भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल होने की खबरों को निराधार बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम समाजवादी पार्टी के साथ हैं। राजभर ने कहा कि हम स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। वे बोले कि हम एक-एक विधानसभा के चुनाव नतीजों की समीक्षा कर रहे हैं। साथ ही अब साल 2024 की तैयारी में जुट गए हैं। 

    ओमप्रकाश राजभर का बयान-

    गौर हो कि गृहमंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात करने की खबर पर SBSP के अध्यक्ष ओपी राजभर ने कहा कि ये खबर निराधार है, न मैं दिल्ली गया था और न ही मैं किसी से मिला। हम स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी में लग हुए हैं और समाजवादी पार्टी गठबंधन के जो हमारे प्रत्याशी हैं उनको जिताने के लिए हम काम कर रहे हैं।

    वहीं बीजेपी नेताओं से मुलाकात की खबरों पर राजभर ने कहा कि मेरी भाजपा के बड़े नेताओं से साल 2019 के पहले मुलाकात हुई थी। साथ ही दिल्ली भी आखिरी बार तभी गया था जब इस्तीफा देना था। हालांकि बीजेपी नेताओं की तरफ से भी ओपी राजभर के आलाकमान से मिलने को लेकर कोई औपचारिक बयान नहीं आया है।