‘गंस एंड गुलाब्स’ वेब सीरीज में अंदाज में नजर आएंगे राजकुमार राव, देखें फर्स्ट लुक

    Loading

    मुंबई:  राजकुमार राव देश के सबसे बहुमुखी और अनस्टोपेबल कलाकारों में से एक हैं। बधाई दो की अभूतपूर्व सफलता के बाद, नेटफ्लिक्स ने राज और डीके द्वारा निर्देशित गन्स एंड गुलाब के साथ अपनी पहली सीरीज के सहयोग में राजकुमार राव के फर्स्ट लुक आउट किया है। उनके नए गन्स और गुलाब लुक ने इंटरनेट पर धूम मचा दी और एक अच्छे कारण के लिए! उन्हें 90 के दशक के इस अवतार में देखना उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होने वाला है। शेप शिफ्टिंग अभिनेता 90 के दशक का क्लासिक लुक दे रहे है। कुछ ऐसा जो हमने उसे पहले कभी नहीं देखा है। लेकिन फिर, अभिनेता के रूप में एक गिरगिट है, हर भूमिका के साथ वह पूरी तरह से नए में बदल जाता है! 

    राजकुमार राव और निर्देशक जोड़ी राज और डीके के लिए गन्स एंड गुलाब की दूसरी आउटिंग ने हमारी उम्मीदों को ऊंचा कर दिया है क्योंकि उनका आखिरी प्रोजेक्ट “स्त्री” न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफल रही, बल्कि अत्यधिक प्रशंसित भी थी। तो जाहिर है कि वे अपनी पहली नेटफ्लिक्स सीरीज़ के लिए फिर से एक साथ आ रहे हैं, जिससे सभी बहुत उत्साहित हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

    एक निर्माता के सबसे विश्वसनीय अभिनेता के रूप में गिने जाने वाले, राजकुमार राव के पास अनुभव सिन्हा की भीड़, नेटफ्लिक्स की “मोनिका ओ माय डार्लिंग”, धर्मा प्रोडक्शन की “मिस्टर एंड मिसेज माही” और तेलुगु फिल्म हिट: द फर्स्ट केस का हिंदी रीमेक भी है। 2022 निश्चित रूप से राज का वर्ष है! (PR)