पुराने विवाद में मारपीट

Loading

यवतमाल. घर की ओर लौटते समय एक युवक को पुराने विवाद में लाठी से पीटा गया. साथ ही उसे गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी दी गई. यह घटना स्थानीय शिंदेनगर क्षेत्र में 24 मई की रात 8 बजे घटी. आरोपी नारायण रामकृष्ण अंबागले (27) निवासी शिंदेनगर है. घटना के बाद अवधुतवाडी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने शिकायत पर आरोपी अतुल रामदास मेश्राम (24) निवासी शिंदेनगर के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.

युवती को भगाया
यवतमाल घर में कोई नहीं होने का लाभ लेकर एक युवती को भगाया गया. घटना स्थानीय विसावा कालोनी में 24 मई की शाम उजागर हुई. घटना के बाद पीड़िता की मां ने लोहारा थाने में शिकायत दर्ज की. अज्ञात आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया.

जगह को लेकर विवाद
यवतमाल. जगह के विवाद में गालीगलौज करने को लेकर पूछने पर एक व्यक्ति के साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दी. पुसद तहसील के भवानीनगर (बान्सी) में 24 मई की शाम उपरोक्त घटना घटी. ज्ञानेश्वर रायभान चिरमाडे (29) निवासी भवानीनगर (बान्सी) ऐसा पिटे गए युवक का नाम है. घटना के बाद उसने पुसद ग्रामीण थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी माधव लेकुरवाले (45) निवासी भवानीनगर (बान्सी) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.