TRS-leader-Rajanala-Srihari-distributes-liquor-bottles-and-chicken
Photo: Video Screengrab

    Loading

    हैदराबाद. तेलंगाना में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) नेता की ओर से लोगों को फ्री में शराब की बोतलें और चिकन बांटने का मामला सामने आया है। टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि ने वारंगल में स्थानीय लोगों को 200 शराब की बोतलें और 200 चिकन बांटे। इस बीच कांग्रेस नेता मधु याशकी ने मंगलवार को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की आलोचना करते हुए उन्हें ‘शराब का ब्रांड एंबेसडर’ बताया।

    याशकी ने कहा, “केसीआर शराब के ब्रांड एंबेसडर हैं। वह न केवल शराब पीते हैं, बल्कि शराब घोटाले में भी शामिल हैं। इसलिए यह स्थापित करता है कि टीआरएस पार्टी सुप्रीमो अपनी पीने की आदतों के लिए जाने जाते हैं। शराब पीने का उनका जुनून और जिस तरह से वह तेलंगाना में शराब की बिक्री को बढ़ावा दे रहे हैं। नौकरी देने के बजाय, वह शराब बांट रहे हैं। 

    कांग्रेस नेता ने देश के लोगों को आगाह करते हुए कहा कि, “तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों को ‘लूट और धोखा’ दिया है। भारत के लोगों को पता होना चाहिए कि तेलंगाना के सीएम एक शराबी मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने तेलंगाना के लोगों को लूटा और धोखा दिया। छवि अगर यह व्यक्ति राष्ट्रीय स्तर पर आता है। वे (सीएम) तेलंगाना के युवाओं को शराब और ड्रग्स का आदी बनाने की कोशिश कर रहे हैं। टीआरएस कार्यकर्ता अपने नेता को खुश करने के लिए ऐसा कर रहे हैं।”

    उल्लेखनीय है कि टीआरएस दशहरा के दिन यानी 5 अक्टूबर को सुबह 11 बजे तेलंगाना भवन में जनरल मीटिंग करेगी। इस दौरान CM केसीआर अपनी राष्ट्रीय पार्टी के नाम की घोषणा करेंगे। सूत्रों के मुताबिक केसीआर 9 अक्टूबर को दिल्ली में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे और अपने राष्ट्रीय एजेंडे की जानकारी देंगे।