नासिक में बढ़ते अपराध रोकने में गृह मंत्री नाकाम: सुषमा अंधारे

    Loading

    नासिक : ठाकरे समूह की उपनेता सुषमा अंधारे (Sushma Andhare) ने अपने नासिक के दौरे पर में कृषिथॉन के पुरस्कार वितरण समारोह में मीडिया से बातचीत दौरान विभिन्न राजनीतिक घटनाक्रमों (Political Events) पर टिप्पणी की। एक सवाल का जवाब देते हुए अंधारे ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) पर उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के रूप में अप्रभावी होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि नासिक शहर में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। 

    अंधारे ने कहा कि फडणवीस के पास महत्वपूर्ण विभाग हैं, इसलिए सरकार में उनका कद बहुत बड़ा है, लेकिन नासिक और राज्य में बढ़ती आपराधिक घटनाएं बता रही है कि फडणवीस एक कमजोर गृहमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो सिर्फ इसलिए केस दर्ज हो जाता है कि महिलाएं सदमे में होती हैं, लेकिन दुख की बात है कि कुछ लोग महिलाओं का अपमान करते हैं, लेकिन केस दर्ज नहीं किया जाता। बीजेपी नेता चित्रा वाघ की भूमिका के बारे में अंधारे ने कहा कि जो लोग थप्पड़ मारने की भाषा बोलते थे, वे अब बैठक करके अपने को धन्य महसूस कर रहे हैं। 

    अंधारे ने विधायक नितेश राणे की आलोचना की 

    आश्चर्य होता है कि क्या उन्होंने केवल अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए पूजा चव्हाण का मुद्दा उठाया।  इस दौरान अंधारे ने कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार के बारे में कहा कि वे झूठ बोलते हैं, उनका ईमान किसी पार्टी से नहीं है। इस दौरान उन्होंने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बारे में बात करते हुए अंधारे ने कहा कि राज्यपाल भाजपा के पूर्णकालिक कार्यकर्ता हैं। इस दौरान अंधारे ने विधायक नितेश राणे की आलोचना करते हुए कहा कि लगता है नारायण राणे ने अपने पुत्रों को अच्छे संस्कार नहीं दिए हैं।